पुणे-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हुए भीषण हादसे में मृत छात्रों की हुई शिनाख्त

    Loading

    पिंपरी : पुणे- मुंबई एक्सप्रेस वे (Pune-Mumbai Expressway) पर एक तेज रफ्तार कार के ट्रक (Truck) से जा टकराने से हुए भीषण हादसे (Horrific Accident) में कार (Car) में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। शनिवार की दोपहर सवा चार बजे के करीब गहुँजे स्थित महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (Maharashtra Cricket Association) के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम (International Cricket Stadium) के सामने यह हादसा हुआ। इस हादसे में मरने वालों की शिनाख्त हो गई है। ये सभी पुणे के अलग-अलग कॉलेज के छात्र हैं और मुंबई घूमने जा रहे थे।

    पिंपरी-चिंचवड़ की शिरगांव पुलिस से इस हादसे के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में मरनेवालों में शिवम राहुल कोकाटे (19, निवासी पुणे), प्रियम सत्येंद्र राठी (20, निवासीनारायण पेठ, पुणे), ऋषिकेश शिंदे (21, निवासी बिबवेवाडी, पुणे) और मोहनिस संगम विश्वकर्मा (20, निवासी धनकवडी, पुणे) का समावेश हैं। ये सभी एक स्कोडा कार में सवार होकर मुंबई जा रहे थे। पुणे- मुंबई एक्सप्रेस वे पर पुणे से मुंबई की ओर जानेवाली लेन पर क्रिकेट स्टेडियम के सामने खड़े एक ट्रक को स्कोडा कार ने पीछे से टक्कर मार दी। 

    यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई और उसमें सवार चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि कार की रफ्तार इतनी ज्यादा थी हादसे के स्थल से 100 मीटर दूर तक ब्रेक लगाने की नाकाम कोशिश में टायर के घिसने के निशान देखे गए। हादसे की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने की कवायद शुरू की गई। चारों पुणे के अलग अलग कॉलेजों में पढ़ाई करते हैं और सभी एक साथ मुंबई घूमने जा रहे थे। तभी रास्ते में उनके साथ यह भीषण हादसा हुआ। पुलिस को उनकी कार में एक कैमरा भी बरामद हुआ है।