पत्नी ने नहीं दिया चिकन, गुस्साए पति ने फोड़ा बच्ची का सिर

Loading

पुणे: इंसान गुस्से में कब क्या कर जाए यह कोई नहीं बता सकता। कुछ ऐसी ही वारदात पुणे (Pune Crime) से सामने आई है, जो दिल दहला देने वाली है। दरअसल पुणे जिले के पाषाण में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने घर के पास खेल रही एक छोटी बच्ची के सिर पर ईंट (Brick) से हमला कर दिया। इसकी वजह ये थी कि उसकी पत्नी ने उसे रात के खाने में चिकन (Chicken) नहीं दिया था। 

चिकन नहीं देने पर बवाल 

ऐसे में अब इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। इस घटना में एक छोटी बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई है। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, ये दिल दहला देने वाली घटना सोमवार (27 नवंबर) रात करीब 11.30 बजे की है। 

बच्ची पर ईंट से किया वार 

जानकारी के मुताबिक, आरोपी का नाम विकास राठौड़ है। पति-पत्नी में काफी समय से विवाद चल रहा है। अपनी पत्नी द्वारा रात के खाने में चिकन न देने से गुस्साए पति ने छोटी बच्ची के सिर पर ईंट से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गई। यह घटना पाषाण के वाकेश्वर रोड इलाके में हुई।  महिला के परिजनों ने चतुश्रृंगी थाने में शिकायत दर्ज करायी है। उसके आधार पर पुलिस ने विकास नागनाथ राठौड़ (रेस्ट. वाकेश्वर रोड, पाषाण) के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

बच्ची का चल रहा इलाज 

गौरतलब हो कि सोमवार की रात विकास राठौड़ को उसकी पत्नी ने खाना दिया, लेकिन खाने में चिकन नहीं होने के कारण उसे गुस्सा आ गया और उसने छोटी बच्ची के सिर पर ईंट से वार कर दिया। जैसा की हमने आपको बताया इस घटना में बच्ची गंभीर रूप से घायल है। चतुश्रृंगी पुलिस इस संबंध में आगे की जांच कर रही है। दरअसल पुलिस ने अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।