thief
File Photo

    Loading

    पुणे: चोर ने कोंढवा (Kondhwa ) में एटीएम सेंटर (ATM Center) को तोड़ने का प्रयास किया, जबकि खडकी में एसटी बस ( ST Bus) में सफर के दौरान महिला के गहने (Jewelry) चुरा लिए गए। पहली घटना में चोर एटीएम को तोड़ने में नाकाम रहा, लेकिन दूसरी घटना में महिला के 50 हजार रुपए के गहने चोरी हो गई। इसके साथ ही रेंजहिल्स के दो चंदन पेड़ चोरी हो गए।

    इस मामले में कोंढवा पुलिस स्टेशन में प्रफुल्ल ढंगारे (39) ने शिकायत दर्ज कराई है। इसके आधार पर तीन अंजान लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। यह घटना कोंढवा खुर्द में हुई है। शिकायतकर्ता बैंक मैनेजर है। उनका उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक का एटीएम है। चोर ने एटीएम सेंटर में घुसकर मशीन से छेड़छाड़ करने का प्रयास किया। मामले की जांच कोंढवा पुलिस कर रही है।

    महिला का 50 हजार का गहना चुराया

    दूसरी घटना में 52 वर्षीय महिला अहमदनगर से वाकडेवाड़ी के बीच बस से सफर कर रही थी। इसी दौरान चोर ने उनके गले से 50 हजार रुपए के गहने चुरा लिए। जब वह सो रही थी इसी दौरान चोर ने चोरी की। इस मामले में खड़की पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। 

    चंदन के दो पेड़ चोरी 

    तीसरी घटना में दुर्गा माता मंदिर के पास डिफेंस लैंड सिंबायोसिस कॉलेज के पास रेंजहिल्स खडकी से चंदन के दो पेड़ चोरी हो गए। इस मामले में काशीनाथ यादव (43) ने शिकायत दर्ज कराई है। वे सीनियर स्टोर के रुप में काम करते है। मामले की जांच खड़की पुलिस कर रही है।