Online game became the reason for the murder in Thane, Maharashtra, after the argument, the man murdered his own friend
Representative Photo

    Loading

    पुणे : अवैध संबंध (Illicit Relation) में जन्मी बच्ची की हत्या (Murder) के बाद मां ने उसके अपहरण (Kidnapping) का नाटक (Drama) रचा, हालांकि उसकी चालाकी (Finesse) पुणे पुलिस (Police) ने समझ ली। येरवडा (Yerwada) पुलिस ने उसके नाटक का पर्दाफाश (Busted) कर इस कुमाता को गिरफ्तार (Arrested) कर उसके 13 साल के बेटे को हिरासत (Custody) में लिया है। इस आरोपी (Charged) महिला ने अपनी तीन माह की बच्ची का गला घोंटकर (Throttled) हत्या करने के बाद उसकी लाश को नदी में फेंक दिया था। इसके बाद आरोपी मां ने पुलिस में उसके अपहरण की झूठी शिकायत दर्ज कराई थी।

    पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आरोपी महिला मूल रूप से अहमदनगर जिले की है और पिछले कुछ महीनों से पुणे में अपने भाई के पास रहती थी। उसका तलाक हो चुका है और उसे 13 साल का बेटा भी है। इस बीच तीन महीने पहले महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया था। शुक्रवार शाम उसने बच्ची की गला दबा कर हत्या कर दी। उसके बाद बेटे की मदद से बच्ची के शव को बोरी में भरकर बंडगार्डन पुल से नदी में फेंक दिया। इसके बाद येरवडा पुलिस थाने में जाकर शिकायत की कि, उसकी 3 महीने की बच्ची को लेकर कोई भाग गया। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू किया।

    महिला और उसके बेटे से पूछताछ करने पर दोनों के बयान में विरोधाभास पाया गया। इसलिए पुलिस को महिला पर शक हुआ। पुलिस ने जब विस्तृत जांच की तो उसने कहा कि बच्ची हमेशा रोती रहती थी। रात-रात भर जगाती थी। अवैध संबंध से उसका जन्म हुआ था। बच्ची को लेकर परिजन को क्या कहेंगे, इसलिए उसकी हत्या कर दी। बेटे की मदद से शव को नदी में फेंक दिया। पुलिस ने जब नदी के किनारे सर्च अभियान चलाया तो पुलिस को  बच्ची का शव मिला।

    इस अपराध में पुलिस ने मां को गिरफ्तार किया है और बेटे को हिरासत में लिया है। इस कार्यवाही को येरवडा थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक युनुस शेख, पुलिस निरीक्षक विजय सिंह चौहान के मार्गदर्शन में सहायक निरीक्षक रविंद्र आलेकर, उपनिरीक्षक रविंद्र कुमार वारंगुले, किरण लिट्टे, पुलिस अंमलदार तेजस भोसले, सिद्धाराम पाटिल, अमजद शेख, शुभांगी चव्हाण, विष्णू ठाकरे, अनिल शिंदे की टीम ने अंजाम दिया।