crime
File Photo

    Loading

    पुणे : पुणे जिले (Pune District) के दौंड तालुका के परगांव (Pargaon) में जड़ी-बूटियों (Herbs) से दवा (Medicine) बनाने वाले बेटे द्वारा अपने पिता (Father) की निर्मम हत्या (Brutal Murder) की भीषण घटना घटी है। मृतक का नाम रतनसिंह नरसिंह चितोड़िया (Ratan Singh Narsingh Chitodia) (उम्र 69, निवासी पारगांव, तालुका दौंड, पुणे) है।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पारगांव के मुख्य चौक में जड़ीबूटी की दवाइयां (Herbal Medicines) बनाने वाला चितोड़िया परिवार रहता था। पिछले कई वर्षों से यह परिवार यहां मुख्य चौक में जड़ीबूटी बेचने का काम करता आ रहा था। वारदात वाले दिन रतनसिंह चितोड़िया ने अपने बेटे अजय रतनसिंह चितोड़िया (Ajay Ratan Singh Chitodia) से पैसे मांगे जिसे देने से उसने इंकार कर दिया। दोनों शराब के नशे में होने के कारण पिता ने बेटे की मामूली पिटाई कर दी। इसके बाद मध्यरात्रि में बेटे ने पिता को डंडे से मारा।

    इस घटना में उसके पिता गंभीर रूप से जख्मी हो गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस निरीक्षक (Police Inspector) नारायण पवार (Narayan Pawar), पुलिस उपनिरीक्षक पदमराज गंपले घटनास्थल पर पहुंचे। पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम (Post-Mortem) के लिए भेज दिया। मामले की जांच जारी है।