Kotya

Loading

Koyta Attack on Girlfriend: पुणे (Pune) के पिंपरी (Pimpri) से सिरफिरे आशिक की प्रेमिका (Girlfriend) पर कोयते से हमला (Koyta Attack) करने की घटना सामने आयी है। पीड़ित की शिकायत पर वाकड पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है और आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है। वेलेंटाईन डे से पहले भोसरी के कोलेवाड़ी में घटना हुई है। पुलिस जानकारी के मुताबिक प्रेमी ने पीड़िता की मौसेरी बहन पर भी हमला किया है। जोनो दोनों के विवाद में बचाव का काम कर रही थी। 
 
मोबाइल नहीं देने पर बॉयफ्रेंड ने घर में घुसकर गर्लफ्रेंड और उसकी मौसेरी बहन पर कोयता से हमला किया। यह घटना कालेवाडी में हुई। इस मामले में युवती ने वाकड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। इसके आधार पर गोले बस्ती, भोसरी के निवासी अविनाश शिवाजी लोखंडे (30) के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 
 
 
जब शिकायतकर्ता अपने मौसेरी बहन के घर में थी आरोपी घर में घुस गया। इस दौरान शिकायतकर्ता फोन पर किसी से बात कर रही थी। आरोपी ने पूछा किससे बात कर रही हो? यह कहकर फोन छीनने का प्रयास किया। शिकायतकर्ता ने फोन देने से इंकार कर दिया। इससे नाराज होकर आरोपी ने अपने पास का कोयता निकालकर शिकायतकर्ता के गले पर हमला किया। जब उसकी बहन उसे छुड़ाने आई तो उसके भी गले पर हमला कर जख्मी कर दिया।