mp supriya sule

Loading

पुणे: शिवसेना नेता और मंत्री गुलाबराव पाटिल (Gulabrao Patil) ने हालिया एक बयान में कहा है कि अजीत पवार ही राष्ट्रवादी हैं, वह जो कहते हैं वह विधायकों की संख्या होगी। इस बयान पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) की सांसद और अजीत पवार (Ajit Pawar) की बहन सुप्रिया सुले (MP Supriya Sule) ने यह सवाल उठाते हुए गुलाबराव पाटिल के बयान पर तंज कसा और कहा कि पाटिल किस पार्टी के अध्यक्ष हैं?

अजीत पवार अपने साथ 15 विधायकों को बीजेपी में ले जाने वाले हैं, इसकी चर्चे छिड़ गई है। इसी पृष्ठभूमि में गुलाबराव पाटिल के एक बयान की चर्चा हो रही है। पिछले कुछ दिनों में एक बार फिर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के टूटने की बात उठी है। अजीत पवार अपने 15 में विधायकों को साथ लेकर बीजेपी में शामिल होंगे। संजय राउत ने भी कल बीजेपी की आलोचना करते हुए कहा था कि वह एनसीपी में फूट डालने की साजिश रची जा रही है।

जानें गुलाबराव पाटिल ने क्या कहा

राज्य सरकार के मंत्री गुलाबराव पाटिल ने अपने बयान में कहा है कि अजीत पवार के साथ कई विधायक हैं। हालांकि, किसी भी शादी के लिए एक तिथि एक मुहूर्त आवश्यक है। वर्तमान में अजीत पवार ही राष्ट्रवादी कांग्रेस हैं। अभी खानदान देखना है, गुणों का मिलान करना होता है और फिर इस पर काम करना होता हैं। उन्होंने यह भी दोहराया कि यह आंकड़ा वही होगा जो अजीत पवार कहेंगे। महाविकास आघाड़ी की वज्रमूठ सभा नागपुर में होने जा रही हैं। इसकी मंत्री गुलाबराव ने आलोचना करते हुए कहा कि देखेंगे कि यह वज्रमुट्ठी है या टूटी हुई मुट्ठी?

सुप्रिया सुले ने दिया जवाब

एनसीपी की एमपी सुप्रिया सुले ने मंत्री पाटिल के बयान पर जवाब देते हुए कहा कि गुलाबराव पाटिल किस पार्टी के अध्यक्ष हैं? हो सकता है मेरा सामान्य ज्ञान कम होगा। अजीत दादा से मेरी रोज बात होती रहती हैं। मैं आज अपने लोकसभा क्षेत्र में काम करने आई हूं, गपशप करने नहीं, मेरे पास गपशप करने का समय नहीं है। हर कोई पार्टी बना रहा है, हर पार्टी लड़ने और जीतने का काम कर रही हैं। उसमें गलत क्या है? यह कहकर सुप्रिया सुले अमित शाह के दौरे के बारे में बात करने से बचती रहीं।

अजीत पवार ने दिया आरोपों का जवाब

अजीत पवार ने अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब दिया है। अजीत पवार बोले कि सब मुझे इतना प्यार क्यों कर रहे हैं? पहले उदय सामंत बोले, दादा भुसे बोले, फिर गुलाबराव पाटिल बोले। पता नहीं क्यों ये सब मुझसे इतना प्यार करने लगे हैं। आज हम महाविकास आघाड़ी की सभा कर रहे हैं। इस बात पर चर्चा छिड़ी रही कि कौन कहां बैठेगा, कौन भाषण देगा जिस पर चर्चा जारी है।