PHOTO- @dineshmourya4
PHOTO- @dineshmourya4

    Loading

    पुणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान दीये के लौ की चपेट में आने की वजह से सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) की साड़ी में आग (fire) लग गई। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो से देखा जा सकता है। वह एक कार्यक्रम में शामिल हुईं हैं। इसी बीच छत्रपति शिवाजी साहू जी महराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रहीं हैं। इसी बीच उनकी साड़ी दीप दान में जल रहे दिये में संपर्क में आ गई जिससे उनकी साड़ी में आग (sari caught fire) लग गई।

    पुणे में एक कार्यक्रम का उद्घाटन करने के दौरान एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले की साड़ी में आग लग गई।वीडियो में देखा जा सकता है कि आग लगते ही किसी ने उन्हें बताया कि साड़ी में आग लग गई है। उन्होंने तुरंत आग बुझाने की कोशिश शुरू कर दी। फिलहाल इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

    बता दें कि पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान NCP की सांसद सुप्रिया सुले की साड़ी में अचानक आग लग गयी। वह पुणे में शिवाजी महाराज की प्रतिमा को माला पहना रहीं थीं, इसी दौरान हादसा हुआ। हालांकि, वक्त रहते आग को बुझा दिया गया और सांसद को कोई नुकसान नहीं हुआ।

    पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान NCP सांसद सुप्रिया सुले की साड़ी में आग लगने की बात समय रहते भांप गई और आग पर काबू पा लिया गया। जिससे एक बड़ा हादसा टल गया। सांसद की साड़ी में आग लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।