Pimpri-Chinchwad Municipal Corporation Commissioner Rajesh Patil

    Loading

    पिंपरी: पिंपरी-चिंचवड़ शहर (Pimpri-Chinchwad City) में कोरोना मरीजों (Corona Patients) की संख्या तेजी से बढ़ रही है। इस पृष्ठभूमि में मंगलवार से पिंपरी-चिंचवड़ महानगरपालिका (Pimpri-Chinchwad Municipal Corporation) में नागरिकों की ‘नो-एंट्री’ (No-Entry) होगी। यह प्रतिबंध कमिश्नर राजेश पाटिल (Commissioner Rajesh Patil) ने लगाया है। कमिश्नर ने विभाग प्रमुखों को निर्देश दिया है कि वे वीसी के माध्यम से नागरिकों से संवाद करें और समस्याओं का समाधान करें।

    शहर में फिर से कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने लगी। एक जनवरी से मरीजों की भारी संख्या में इजाफा हो रहा है। नया वायरस भी तेजी से फैल रहा है। कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को रोकने के लिए सभी सरकारी, नियामक और महानगरपालिका कार्यालयों में नागरिकों और आगंतुकों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।  महानगरपालिका के मुख्यालय में निगम से संबंधित कार्य के लिए आने वाले सभी नागरिक, आगंतुक सभी संबंधित विभाग प्रमुखों को निर्देश दें कि वे अधिकतम ई-मेल द्वारा पत्राचार करें।

    कमिश्नर ने जारी किया आदेश

    कमिश्नर ने आदेश जारी किए हैं कि महानगरपालिका के विभागाध्यक्ष वीसी के माध्यम से नागरिकों से संवाद कर समस्याओं का समाधान करें। यदि अपरिहार्य परिस्थितियों में कार्यालय आना आवश्यक हो तो संबंधित विभाग के अधिकारियों की स्पष्ट और लिखित पूर्वानुमति के अलावा शाम 4 बजे से शाम 6 बजे तक कार्यालय में प्रवेश के लिए असाधारण प्रवेश आवश्यक है। इसके अलावा, कुछ असाधारण मामलों में सभी नागरिकों, आगंतुकों, ठेकेदारों को, जिन्हें अत्यावश्यकता के रूप में कार्यालय आने की आवश्यकता होती हैं, टीकाकरण की दो खुराकें पूरी करनी चाहिए।