arrested
File Photo

    Loading

    पुणे : बंद दुकान का ताला तोड़कर दुकान से किमती सिगरेट पैकेट चोरी करने के मामले एक आरोपी को पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच चार की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपी ने शनिवार रात चतु:श्रृन्गी पुलिस थाने की सीमा में दुर्वेश बेकरी में चोरी की थी। क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी से वारदात में इस्तेमाल किए गए टू व्हीलर और किमती सिगरेट के पैकेट कुल 1 लाख 17 हजार 120 रुपए का माल जब्त किया है। 

    पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार आरोपी का नाम सूरज बलीराम कदम (29) को गिरफ्तार किया गया है। उस पर चतु:श्रृन्गी पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज किया गया है। क्राइम ब्रांच युनिट चार की टीम के पुलिस अंमलदार राकेश खुणवे और अशोक शेलार ने सीसीटीवी फुटेज द्वारा आरोपी की जानकारी निकाली। इस बीच अलग-अलग कंपनी के चुराए गए सिगरेट के पैकेट कम से कम दाम पर बेचने के लिए आरोपी संगमवाडी पार्किंग 2 परिसर में आने की सूचना मिली।

     पुलिस ने चोरी का माल जब्त किया

    मुखबिर से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने संगमवाडी पार्किंग 2 के परिसर में जाल बिछाकर आरोपी को गिरफ्तार किया। उससे विस्तृत पूछताछ की गई तो पता चला कि गोखलेनगर रोड पर स्थित सुर्वेश बेकरी दुकान में चोरी की थी। पुलिस ने आरोपी से चोरी का माल जब्त किया और आगे की कार्रवाई के लिए आरोपी को चतु:श्रृन्गी पुलिस के कब्जे में दिया। इस कार्रवाई को पुलिस निरीक्षक जयदीप पाटिल, पुलिस अंमलदार महेंद्र पवार, दत्तात्रय फूलसुंदर, विशाल शिर्के, राकेश खुणवे, अशोक शेलार की टीम ने अंजाम दिया।