File Photo
File Photo

Loading

पिंपरी : बिजली बिल (Electricity Bill) बकाया होने पर घर की बिजली आपूर्ति बंद करने के गुस्से में महावितरण (Mahavitaran) के दो जनमित्रों के साथ लोहे की रॉड से मारपीट (Fight) की गई। रविवार की सुबह करीब 11.30 बजे हुए इस हमले में तीन आरोपियों को चाकण पुलिस ने तत्काल गिरफ्तार कर लिया है। उनके नाम अक्षय पन्नालाल चोरडिया, आकाश पन्नालाल चोरडिया, पन्नालाल शंकरलाल चोरडिया हैं। उनके साथ एक अनजान व्यक्ति के खिलाफ धारा 353, 342, 332, 323, 504, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इस संबंध में महावितरण से मिली जानकारी के अनुसार, चाकण स्थित महावितरण के विद्युत सहायक मयूर चंद्रकांत चौधरी अपने सहयोगी प्रदीप शेवरे के साथ रविवार सुबह 11.30 बजे अंबेठान रोड स्थित साई साम्राज्य सोसाइटी में बिजली उपभोक्ता की शिकायत पर बिजली मीटर बदलने गए थे। इसी सोसाइटी से लौटते समय अक्षय पन्नालाल चोरडिया ने मयूर चौधरी और प्रदीप शेवरे को रोका और उनसे 15 दिन पहले उनके घर की बिजली काटने को लेकर जवाब मांगा। उन्होंने बताया था कि बिजली का बिल बकाया होने के कारण नियमानुसार बिजली आपूर्ति बंद कर दी गई है। इस पर अक्षय चोरडिया बहस करने लगा और सोसायटी से बाहर जाने की बात कहकर बाइक की चाबी ले गया।

चाकण पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज

इसी बीच आकाश पन्नालाल चोरडिया वहां आ गया और जनमित्र मयूर को बेल्ट से पीटना शुरू कर दिया, जब उन्होंने कहा कि उसने बकाया बिल के कारण बिजली आपूर्ति बाधित कर दी है। जब जनमित्र प्रदीप ने उसे छुड़ाने की कोशिश की तो अक्षय ने डंडे से उसके पेट पर वार कर दिया। इस दौरान पन्नालाल चोरडिया ने जनमित्र को गाली भी दी। इसकी सूचना मिलने पर महावितरण के अन्य कर्मचारी वहां आ गए। उन्होंने और सोसाइटी के नागरिकों ने उन्हें समझाने की कोशिश की। हालांकि आकाश चोरडिया ने सोसायटी से लोहे की रॉड लाकर जनमित्र मयूर के सिर पर दे मारी। इसमें मयूर का सिर फट गया और खून बहने लगा। उसके बाद आकाश द्वारा बुलाए गए एक अजनबी ने भी मयूर को पीटा। घायल मयूर चौधरी को अन्य साथियों ने अस्पताल पहुंचाया। उसके बाद महावितरण ने चारों के खिलाफ चाकण पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।