ARREST
File Photo

    Loading

    पिंपरी: पिंपरी-चिंचवड पुलिस ( Pimpri-Chinchwad Police) के एंटी गैंग स्क्वॉड और एंटी आर्म्स स्क्वॉड ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर दूसरे राज्य से लाई गई अवैध पिस्टल (Pistols) बेचने वाले एक गैंग पर शिकंजा कसने में सफलता प्राप्त की है। इस गैंग (Gang) के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया हैं। आरोपियों ने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से लाई गई पिस्टल को बेचने के लिए इंस्टाग्राम पर स्टेटस रखा था, यह ध्यान में आने के बाद पुलिस ने जाल बिछाया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

    इस मामले में पुलिस ने खंडू कालेकर, अक्षय सुर्वे और शुभम खड़का को अरेस्ट किया है। इनके पास से तीन पिस्टल और 12 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। खंडू और अक्षय दोनों मध्य प्रदेश से छह पिस्तौल लाए थे। खंडू ने इंस्टाग्राम पर स्टेटस रखकर पिस्तौल बेचने की फिराक में था। इनमें से तीन पिस्टल के साथ तुषार उर्फ ​​अप्पा गोगवले फरार हो गया है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

    पिस्तौल और कारतूस की कीमत 70,000 रुपए रखा था

    पुलिस के अनुसार, खांडू कालेकर और अक्षय सुर्वे दोनों मध्य प्रदेश से छह-छह पिस्टल लाए थे। संबंधित अपराधी पिंपरी के डांगे चौक पर पिस्टल बेचने आते थे। खंडू ने इंस्टाग्राम पर पिस्टल बिक्री का स्टेटस पोस्ट किया, जिसमें कहा गया था कि पिस्तौल और कारतूस की कीमत 70,000 रुपए है। इस बात की सूचना जैसे ही पुलिस के गुंडा रोधी दस्ते और असलहे रोधी दस्ते को मिली तो उन्होंने जाल बिछा दिया। हालांकि उससे पहले शातिर अपराधी तुषार उर्फ ​​अप्पा गोगवले तीन पिस्टल और कारतूस लेकर वहां से फरार हो गया। पिस्टल बेचने के मामले में डांगे चौक से खंडू, अक्षय और शुभम को पिस्टल बेचने से पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सहायक पुलिस निरीक्षक हरीश माने अमरीश देशमुख के मार्गदर्शन में पुलिस टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया।