Crime

    Loading

    पिंपरी: पटाखा (Firecracker) जलाकर कार की लाइट तोड़ने पर हुए विवाद में एक शातिर अपराधी (Criminal) की निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई। घटना पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) के भोसरी एमआईडीसी इलाके की है। इस मृत अपराधी का नाम पवन विष्णु लश्कर है। इस मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। इस हत्याकांड से पिंपरी-चिंचवड के भोसरी इलाके में सनसनी मच गई है।

    पिंपरी-चिंचवड शहर में हर तरफ दीपावली की धूम थी। दो दिन पहले किसी ने सुतली बम से सोन्या जाधव की कार की लाइट तोड़ दी थी। इसके बाद उसकी पिटाई की गई। इसी विवाद में सोन्या जाधव, अक्षय काले और उनके आठ साथियों ने साजिश रची और पवन विष्णु लश्कर की तेजधार हथियार से वार कर हत्या कर दी। 

    पुलिस ने जताई आशंका- पुरानी दुश्मनी के चलते हुई हत्या

    पुलिस ने शक जाहिर किया है कि पुरानी दुश्मनी के चलते यह बदला लिया गया है। इस मामले में अक्षय काले, हर्षल परशुराम जाधव, सोन्या परशुराम जाधव, गणेश शिंदे, साहिल मस्के, राजू डोडमाने और आठ अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। लश्कर एक शातिर बदमाश है, इस घटना से साफ हो गया है कि पिंपरी-चिंचवड इलाके में फिर से अपराध का ग्राफ बढ़ गया हैं।

    हिंजवड़ी में भी रंजिश के कारण हुई हत्या

    उधर, हिंजवड़ी थाना की सीमा में बावधान क्षेत्र में भी पूर्व रंजिश के चलते एक व्यक्ति की हत्या की दिल दहला देने वाली घटना हुई। मारे गए व्यक्ति का नाम पीताबसा कमलचंद जानी है। हिंजवड़ी थाने में प्रदीप बलभीम राजोले, आकाश कांबले, आकाश पवार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पीताबसा पर घातक हथियार से उनके सिर और हाथ में वार किया गया, जिसमें उसकी मौत हो गई। इस मामले के आरोपी फरार है और हिंजवडी पुलिस उनकी तलाश कर रही है। पीताबासा कमलचंद जानी की पूर्व रंजिश के कारण हत्या कर दी गई है, यह स्पष्ट हो गया है।