arrest
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    पिंपरी: चाकण पुलिस (Chakan Police) की सीमा के तहत शेल पिंपलगांव में गुरुवार की रात कुश्ती का अखाड़ा चलाने वाले एक पहलवान (Wrestler) की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई। इस मामले में नागेश उर्फ तात्या सुभाष कराले (37) ऐसा मृत पहलवान का नाम है। इस मामले में पुलिस ने शिवकांत शिवराम गायकवाड (43) नामक आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) किया है। उसके साथ योगेश बाजीराव दौंडकर और उसके तीन साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस बारे में गिरीश बालासाहेब कराले (29) ने चाकण पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शेलपिंपलगांव स्थित मिलिंद बीयर शॉप के पास गुरुवार रात 9 बजे के आसपास पहलवान नागेश कराले अपनी जीप में बैठ रहे थे, तभी वहीं छिपकर मौके का इंतजार कर रहे कार में सवार होकर आए पांच हमलावरों ने उनके ऊपर फायरिंग शुरू कर दी। कराले ड्राइवर साइड से कूदकर बगल वाले दरवाजे से निकलने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन दूसरे हमलवरों ने उस तरफ से आकर फायरिंग की। वारदात में छह राउंड फायर किए गए, इसमें से चार गोलियां लगने से पहलवान गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें चाकण के प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। मगर इलाज से पहले ही डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

    हमलावरों को ढूंढने के लिए पुलिस की चार टीम रवाना

     पांच दिन पहले एक शातिर बदमाश की गोली मारकर हत्या के बाद बुधवार की मध्यरात्रि इंस्टाग्राम पर खुन्नस देने का स्टेटस रखने से एक 17 साल के लड़के की हथौड़ी मारकर हत्या की गई। तलेगांव दाभाड़े की यह वारदात ताजा ही थी कि चाकण पुलिस की सीमा के तहत शेल पिंपलगांव में गुरुवार की रात कुश्ती का अखाड़ा चलाने वाले एक पहलवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सप्ताह भर के भीतर हत्या की तीन- तीन वारदातों से पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस आयुक्तालय परिक्षेत्र में कानून- व्यवस्था पर सवाल खड़ा हुआ है। पुरानी रंजिश में घटी इस घटना से पिंपरी-चिंचवड़ समेत समस्त पुणे जिले में खलबली मच गई है। हत्या की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इसके फुटेज से वारदात की भयावहता का अंदाजा लगाया जा सकता है। फुटेज हासिल कर हमलावरों को ढूंढने के लिए पुलिस की चार टीम रवाना की गई है। अब तक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्यों की तलाश जारी है।