Accident
File Pic

    Loading

    पिंपरी: ट्रिपल सीट (Triple Seat) पर जा रहे नशे में धुत दोपहिया चालक ने दो युवकों को टक्कर (Road Accident) मार दी। इस हादसे में एक युवक की मौत (Death) हो गई और दोपहिया सवार समेत दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल (Injured)  हो गए। यह हादसा पिंपरी-चिंचवड़ शहर (Pimpri-Chinchwad City) के पुनावले में हुआ। मृतक युवक की पहचान सदाब उर्फ ​​शाहजाद अलीहसन मंसूरी (18, निवासी पुनावले, पुणे मूल निवासी बिहार) के रूप में हुई है। घायलों में मोहम्मद दिलकाश मोकीम उद्दीन (19, पुनावले निवासी, बिहार के मूल निवासी) और राजू शेख (पुनावले के निवासी) शामिल है। हादसे को लेकर राजू शेख के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी राजू शराब पीकर दुपहिया वाहन पर ट्रिपल सीटर सवार था। उसने नशे में धुत होकर अपनी दोपहिया से गायकवाड़ नगर में सदाब और मोहम्मद दोनों को टक्कर मार दी। इस हादसे में सादाब की मौत हो गई, जबकि मोहम्मद और दोपहियाचालक राजू गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपी राजू के खिलाफ मामला दर्ज रावेत पुलिस जांच में जुट गई है।

    गौरतलब है कि पुलिस के बार-बार जागरुक करने के बाद भी लोग शराब के नशे में वाहन चलाते हैं और अक्सर हादसे का शिकार हो जाते हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही में कानपुर में शराब पीकर टैक्टर चला रहे चालक ने  एक बड़ा हादसा कर दिया था, जहां 10 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी और बहुत से बच्चे घायल हो गए थे।