File Photo
File Photo

    Loading

    पिंपरी : मेडिकल और हॉस्पिटल शुरू करने के लिए 48 लाख रुपए लेकर ठगी (Fraud) करने के साथ अश्लील फोटो (Pornographic Photo) वायरल (Viral) करने की धमकी देकर एक महिला (Woman) का यौन शोषण (Sexual Abuse) किये जाने की घटना पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) में सामने आई है। इसमें एक दंपति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। रावेत और चिंचवड परिसराल में अक्टूबर 2020 से फरवरी 2023 के बीच घटी इस घटना को लेकर पीड़ित 34 वर्षीय महिला की शिकायत पर रावेत पुलिस ने ठाणे निवासी अभिजित अरुण ताजणे (38) और उसकी (37) वर्षीय पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अक्टूबर 2020 में रावेत में मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल शुरू किया गया था। आरोपी दंपति ने उस हॉस्पिटल में मेडिकल शुरू करने के लिए वादी से डिपॉजिट राशि के रूप में 20 लाख रुपये ले लिए। इसके बाद उन्होंने अस्पताल के लिए 28 लाख 40 हजार 659 रुपए कर्ज के रूप में लिए। डिपॉजिट राशि का भुगतान अस्पताल छोड़ते समय किया जाएगा। यह भी तय किया गया कि कर्ज के रूप में लिए गए धन का भुगतान एक वर्ष के भीतर किया जाएगा। कुछ दिनों बाद जब वादी ने मेडिकल छोड़ दिया तो उसने जमा के रूप में 20 लाख रुपए की मांग की। आरोपी ने वह पैसा देने से मना कर दिया।

    आरोपी ने फोटो वायरल करने की धमकी दी

    मई 2022 में आरोपियों ने शिकायतकर्ता से शारीरिक संबंध बनाने की मांग कर प्रताड़ित किया। आरोपी ने शिकायतकर्ता के उसका कहा न मानने पर उसके रिश्तेदारों को उसकी अश्लील तस्वीरें दिखाकर बदनाम करने की धमकी देकर शिकायतकर्ता का यौन उत्पीड़न किया। जब वादी ने पैसे की मांग की तो आरोपी ने धमकी दी कि हमारे पास आपकी अश्लील तस्वीरें हैं। आरोपी ने धमकी दी कि हम इसे सोशल मीडिया के जरिए आपके रिश्तेदारों और दोस्तों को देकर बदनाम कर देंगे। इस बारे में पीड़िता ने रावेत पुलिस में शिकायत अर्जी दी। इसकी छानबीन के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस उपनिरीक्षक प्राची तोडकर मामले में जांच कर रही हैं।