ARREST
File Photo

    Loading

    पिंपरी: अवैध असलहों की रोकथाम में जुटी पिंपरी-चिंचवड पुलिस ( Pimpri-Chinchwad Police) की क्राइम ब्रांच ने तीन अलग-अलग कार्रवाइयों में छह बदमाशों को गिरफ्तार (Arrested) कर उनसे सात पिस्तौल और नौ राउंड कारतूस बरामद किए हैं। ये कार्रवाई क्राइम ब्रांच के यूनिट-4 और डकैती रोधी दस्ते ने की है। जब्त किए गए असलहों की कीमत करीबन सवा तीन लाख बताई जा रही हैं।

    क्राइम ब्रांच यूनिट-4 ने दिघी थाना क्षेत्र के चरहोली फाटा के पास कार्रवाई करते हुए अक्षय रवि पाखेरे (22), प्रवीण भरत म्हस्के (20) को गिरफ्तार कर एक लाख चार हजार रुपए के दो देसी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। यूनिट चार ने दूसरा ऑपरेशन वाकड थाना क्षेत्र के शेख बस्ती में चलाया। यहां तुषार महीपति मागर (24) को गिरफ्तार कर उसके पास से 50,000 मूल्य की एक देसी पिस्तौल बरामद की है। डकैती रोधी दस्ते ने आलंदी थाने में की गई कार्रवाई में रामदास सुरेश सुकले (39), रियाज हुसैन शेख (22), तुषार उर्फ ​​देलिया शांताराम टेके (24) नामक आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। इनके पास से एक लाख 77 हजार 510 रुपए कीमत के चार पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।

    सोने की चेन छिनी

    इसी बीच, दोपहिया वाहन से गुजर रहे एक युवक को रोक कर सीधे सिर पर पिस्टल लगाकर उसके गले से ढाई तोले की सोने की चेन चोरी कर लिए जाने की घटना रविवार को रावेत में हुई। इस मामले में निखिल रंगू मधली (18) ने रावेत थाने में तहरीर दी है। जब वादी और उसका दोस्त शकील शेख अपने दोपहिया वाहन पर सवार थे, तो आरोपी ने उन्हें रोका और वादी के सिर पर पिस्तौल रखकर धमकाया और उसके गले से 95,000 रुपए वजन की सोने की चेन छीन ली।