File Photo
File Photo

    Loading

    पिंपरी: दो बेटों ने अपने ही पिता की हत्या (Murder) कर और उसके शव को दृश्यम फिल्म की स्टाइल (Drishyam Movie Style) में ठिकाने लगा दिए जाने की घटना खेड़ तालुका के निघोजे में सामने आई है। पिंपरी-चिंचवड़ की महालुंगे पुलिस (Mahalunge Police) ने दो घंटे की इस वारदात को उजागर कर दो सगे भाइयों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। इस मामले में मृतक की पहचान धनंजय नवनाथ बनसोडे (43) और उसके पुत्रों सुजीत धनंजय बनसोडे (21) और अभिजीत धनंजय बनसोडे (18) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, धनंजय बनसोडे फरसान बनाने के कारोबार में है और ग्लोबल फूड्स नाम की कंपनी का मालिक है। पिछले हफ्ते (16 दिसंबर) उसके लापता होने की सूचना महालुंगे पुलिस को दी गई थी। इस गुमशुदगी की जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को पता चला कि धनंजय बनसोडे नागपुर की एक महिला से फेसबुक सोशल मीडिया के जरिए तीन साल से संपर्क में था और दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए थे। इस प्रेम प्रसंग की जानकारी मिलने के बाद धनंजय की पत्नी और बच्चों के बीच घर में अक्सर कहासुनी होने लगी। उनका प्रेम संबंध बच्चों को स्वीकार्य नहीं था।

    पिता का एक महिला से प्रेम संबंध था 

    धनंजय को अंदेशा था कि उसके बच्चे घात लगाकर उसकी हत्या कर देंगे। धनंजय ने इस तरह की घटना की आशंका नागपुर की अपनी दोस्त से जाहिर की थी। इसका पता चलने के बाद महालुंगे पुलिस ने इस जांच के दौरान धनंजय के बेटों सुजीत बनसोडे और अभिजीत बनसोडे को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ की। इसमें दोनों बेटों ने स्वीकार किया था कि उन्होंने अपने पिता की हत्या कर सबूत मिटाने की कोशिश की थी क्योंकि उनके पिता धनंजय का नागपुर की एक महिला से प्रेम संबंध था जो उन्हें बिल्कुल स्वीकार नहीं था। पुलिस ने उक्त अपराध में दोनों को तत्काल गिरफ्तार किया गया है। महालुंगे पुलिस आगे की जांच कर रही है।