Policeman hit couple with vehicle, case registered

    Loading

    पुणे: एक बेटे ने कोर्ट के कामकाज का बहाना कर मां का सिग्नेचर लेकर 46 लाख रुपए बैंक अकाउंट (Bank Account) से निकालकर ठगी (Cheating) करने की घटना सामने आई है। इतना ही नहीं मां के घर का पानी और लाइट बंद कर उसे संभालने से इंकार कर दिया है। इस मामले में एक 82 वर्षीय सीनियर सिटीजन महिला (Senior Citizen Women) ने मुंढवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। इसके आधार पर बालासाहेब मारुति, मिलिंद मारुति टिलेकर, सुनीता बालासाहेब टिलेकर, स्वाति बालासाहेब टिलेकर, स्वाति मिलिंद टिलेकर और अन्य लोगों पर केस दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता की तरफ से एड. स्मिता पाडोले मामले में पक्ष रख रही हैं।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अप्रैल 2012 में कोर्ट के आदेश से मां के एकाउंट में एक प्रॉपर्टी का 60 लाख रुपए जमा हुआ था। इसी दौरान बेटे ने मां से कोर्ट के काम के बहाने कागजात पर सिग्नेचर लिए। 2015 में मां को अटैक आया। इसके लिए ढाई लाख रुपए बैंक एकाउंट में जमा करने के लिए चेक दिया था। 

    पुलिस कर रही मामले की जांच

    इस दौरान उन्हें पता चला कि उनके एकाउंट से किसी ने 46 लाख रुपए निकाल लिए है। ये पैसे बेटों ने निकाले थे। इस मामले में सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर अजीत लकडे ने बताया कि भरोसा सेल के सीनियर नागरिक कक्ष से राय मिली है। इसके आधार पर केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच चल रही है।