Knife attack, Punjab National Bank manager , Buldhana
बैंक मेनेजर पर चाकू से हमला (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Loading

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक दामाद ने अपनी सास पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। दरअसल पति पत्नी के झगड़े का मामला कोर्ट में चल रहा है। इसी मामले को लेकर दामाद ने सास पर हमला कर दिया। दामाद चाहता है कि सास केस वापस ले ले। लेकिन ससुराल पक्ष इसके लिए तैयार नहीं है। इसी पर गुस्सा होकर दामाद ने हिंसात्मक कदम उठाया। घटना हवेली तालुका के नायगांव में हुई है। यह घटना बुधवार 13 दिसंबर की शाम साढ़े पांच की है। इस मामले में लोणी कालभोर पुलिस ने आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया है। 

इस घटना में अलका विठ्ठल गवली (50) गंभीर रूप से जख्मी हो गई है। इस मामले में  रुपाली संग्राम शिंदे (28) ने लोणी कालभोर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने संग्राम बलवंत शिंदे (38) के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 324, 504 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता रुपाली शिंदे अपनी मां अलका गवली के साथ नायगांव में रहती है। रुपाली का भरण पोषण व बेटी की कस्टडी पाने के लिए कोर्ट में केस चल रहा है। आरोपी संग्राम शिंदे बुधवार की शाम साढ़े पांच बजे नायगांव स्थित ससुराल आया। उसने  रुपाली से केस वापस लेने के लिए कहा। इस पर शिकायतकर्ता रुपाली ने कहा कि जो कुछ भी होगा वह कोर्ट में होगा। 

इस बात से चिढ़े संग्राम ने धारदार चाकू दिखा कर कहा तुम्हे जिंदा नहीं छोडूंगा। यह कहते हुए शिकायतकर्ता की तरफ लपका। इस दौरान रुपाली की मां अलका गवली बीच में आ गई।  इस पर संग्राम ने कहा कि ‘तुम्हारी वजह से सब हो रहा है, तुम केस खत्म नहीं होने दे रही हो। तुम्हे ही खत्म करता हूं। अलका गवली के पेट में दो से तीन बार चाकू मारा और उसके दाएं हाथ पर चाकू से हमला किया। इस हमले में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। मामले की जांच पुलिस निरीक्षक क्राइम अमोल घोडके कर रहे है।