arrest
Representative Image

Loading

पुणे: पुणे के खड़की (Khadki) में शुक्रवार की रात यातायात उल्लंघन के लिए वाहन को रोकने की कोशिश की के दौरान एक ट्रैफिक कांस्टेबल (Traffic Constable) को कथित तौर पर कार (Car) के बोनट (Bonnet) पर करीब 50 मीटर तक घसीटा गया। अधिकारियों ने बताया कि यह घटना खड़की पुलिस थाने (Khadki Police Station) के सामने चर्च चौक के पास हुई। कार के चालक सूरज जाधव (29) को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया है। ट्रैफिक कांस्टेबल की पहचान गणेश शिवाजी रबाड़े के रूप में हुई है। 

पुलिस के मुताबिक, घटना शुक्रवार रात 8 बजकर 45 मिनट पर हुई। कांस्टेबल खड़की अंडरपास पर ट्रैफिक नियंत्रित कर रहा था, तभी उसने देखा कि एक कार लेन कटिंग कर रही है, कांस्टेबल ने कार को रोकने की कोशिश की, लेकिन चालक रुका नहीं, बल्कि कथित तौर पर कांस्टेबल को कुचलने की कोशिश की।

लोगों ने बीच-बचाव कर कार को रुकने को किया मजबूर 

कांस्टेबल रबाड़े खुद को बचाने के लिए कार के बोनट पर कूद गए और अपनी पकड़ मजबूत बना ली। उनके चिल्लाने के बावजूद चालक उन्हें घसीटता रहा। घटना को देख लोगों ने बीच-बचाव कर चालक को गाड़ी रोकने पर मजबूर किया। इस घटना में उनके बाएं टखने और दोनों घुटनों में चोटें आईं हैं। कार चालक जाधव पर भारतीय दंड संहिता की धारा 353, 332 और 336 के तहत मामला दर्ज किया गया हैं।