ARREST
प्रतिकात्मक तस्वीर

    पिंपरी: पिंपरी-चिंचवड के भोसरी इलाके में एक युवक की गला रेतकर बड़ी निर्ममता से हत्या (Murder) की वारदात उजागर हुई। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। उनके नाम सुनील जावले (23) और रोहित सोनवणे (18) हैं।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मरनेवाले युवक का नाम दीपक वाघमारे (29) है। उसके पिता ने भोसरी पुलिस थाने (Bhosari Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने किसी वजह से दीपक की गर्दन, गले और सिर में वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। कल सुबह उसकी लाश पायी गई। इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। भोसरी पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

    जांभे हत्या के मामले में 3 गिरफ्तार

    उधर, पिंपरी-चिंचवड की हिंजवड़ी पुलिस ने जांभे में राजू यादव नामक युवक की हत्या के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके नाम वैभव पंडित, समाधान परिहार (22) करण जयस्वार (24) हैं। पुलिस ने बताया कि जांभे की रसिकवाडी में 17 जून को राजू यादव नामक युवक की हत्या किए जाने की वारदात सामने आयी। इसी मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हालांकि भोसरी की भांति हत्या की इस वारदात की वजह नहीं जानी जा सकी है। सहायक पुलिस निरीक्षक संदीप देशमुख जांच में जुटे हैं।