पुणे में वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की पांच घटनाएं हुई उजागर

    Loading

    पुणे: पुणे शहर (Pune City) के विभिन्न इलाकों से वाहनों (Vehicles) को चुराने वाला एक अपराधी दादा बालू शिंदे (42) को वानवड़ी पुलिस (Wanawadi Police) ने जाल बिछाकर गिरफ्तार (Arrested) किया। उससे की गई पुछताछ के बाद उसने पांच वाहनों की चोरी की बात कबुली है।

    बता दें कि बीते कुछ दिनों से शहर में सेंधमारी और वाहनों की चोरी की वारदात हो रही है। इस कारण से पुलिस ने गश्त बढ़ा दी है। साथ में इलाकों में हो रही चोरी पर नकेल कसने के लिए वानवड़ी के वरिष्ठ निरीक्षक दीपक लगड ने अपने सहकर्मियों को कुछ फिक्स पॉइंट पर नजर रखने के निर्देश दिए। इस बीच, पुलिसकर्मी शिरीश गोसावी और गणेश खरात को चोरी के वाहन शहर के बाहर ले जाने की गुप्त सूचना मिली। तत्पश्चात उन्होंने जाल बिछाकर दादा बालू शिंदे को गिरफ्तार कर लिया। उससे कड़ी पुछताछ करने के पर उसने बताया कि उसका साथी बिभीषण जगताप के साथ मिलकर शहर में पांच जगहों पर वाहनों की चोरी की।

    एक आरोपी है फरार

    इसके बाद पुलिस ने इन पांचों मामलों में जांच शुरू कर दी और आरोपियों से 1 लाख 33 हजार रुपयों के तीन वाहन और सोने के आभुषण जब्त किए। बिभीषण जगताप अभी फरार है और पुलिस इसे खोज रही है। यह कार्रवाई वरिष्ठ निरीक्षक दिपक लगड के मार्गदर्शन में सहायक निरीक्षक जयवंत जाधव, संतोष तानवड़े,  गणेश खरात, शिरीष गोसावी और उनके सहकर्मियों ने की।