Murder

Loading

पुणे: महाराष्ट्र (Maharashtra News) के पिंपरी चिंचवड़ शहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक पत्नी द्वारा अपने फौजी प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या (Wife Killed husband) करने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना आलंदी पुलिस थाना क्षेत्र के चिंबली में हुई। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है। आखिर यह सवाल उठता है कि पत्नी ने खुद के ही पति की हत्या क्यों की? आइए जानते है पूरा मामला विस्तार से… 

आपको बता दें कि जिस 36 वर्षीय व्यक्ति की हत्या की गई उसकी पहचान पिंपरी चिंचवड़ के चिंबली में राहुल सुदाम गाडेकर के रूप में हुई है। इस मामले में राहुल सुदाम गाडेकर की हत्या के मामले में पिंपरी चिंचवड़ शहर पुलिस ने उनकी पत्नी सुप्रिया राहुल गाडेकर और भारतीय सेना प्रेमी सुरेश मोटाभाऊ पटोले और उनके सहयोगी रोहिदास नामदेव सोनवणे को गिरफ्तार किया है। 

क्या है पूरा मामला 

इस बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, राहुल गाडेकर की पत्नी सुप्रिया गाडेकर ने कोरोना काल के दौरान अहमदनगर जिले के संगमनेर तालुका के निमगांव पंगा में एक लैब शुरू की। इस लैब को चलाने के दौरान उनका भारतीय सेना के जवान सुरेश मोटाभाऊ पटोले के साथ विवाहेतर संबंध हो गया। जब इस बात की जानकारी राहुल गाडेकर को हुई तो दोनों पति-पत्नी के बीच लगातार झगड़ा होने लगा।इसलिए सुप्रिया ने अपने प्रेमी सुरेश पटोले और सुरेश पटोले के दोस्त रोहिदास सोनवणे की मदद से अपने ही पति की हत्या की साजिश रची।

ऐसे रची हत्या की साजिश  

सुरेश पटोले ने राहुल गाडेकर को मारने के लिए छुट्टियों पर रहते हुए संगमनेर तालुका के चिचपुर गांव में दो लोहे के हथौड़े खरीदे थे। राहुल गाडेकर की पत्नी और उसके प्रेमी को इस बात की जानकारी थी कि राहुल गाडेकर ने सिर्फ एक करोड़ रुपए का टर्म इंश्योरेंस लिया है। इसलिए राहुल गाडेकर की मौत के बाद सुप्रिया अपनी  आधी रकम सुरेश पटोले और रोहिदास गाडेकर को देने वाली थी। इसलिए सुरेश पटोले और रोहिदास घाडगे ने राहुल गाडेकर पर लोहे के हथौड़े से पीछे से वार करके उसकी हत्या कर दी। अब हत्या करने वाले तीनों आरोपी जेल में कैद है।