Murder
File Photo

    Loading

    पिंपरी: स्ट्रीट लाइट पोल (Street Light Pole) के पास बैठे युवक के सिर पर लात मारने से उसका सिर पोल से जा टकराया। सिर में गंभीर चोट आने से युवक की मौके पर ही मौत (Death) हो गई। यह घटना पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) के आकुर्डी (Akurdi) में घटी। दूसरे दिन सुबह उसकी लाश मिलने से इस वारदात का खुलासा हुआ। इस मामले में निगड़ी पुलिस (Nigdi Police) ने एक आरोपी को नामजद किया है।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, इस वारदात में मरनेवाले युवक का नाम मोहन बन्सराज प्रसाद गौतम (35) है। उसकी हत्या को लेकर महेश पिराजी खाडे (32) के खिलाफ निगडी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। 

    किसी बात पर हो गई थी कहासुनी 

    पुलिस ने बताया कि रविवार को मोहन आकुर्दी में बिजली के खंभे के पास बैठा था। उस समय मोहन और महेश खाड़े के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई थी। गुस्से में आकर महेश ने मोहन के सिर में जोर से लात मारी। इससे मोहन का सिर बिजली के खंभे से टकरा गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसमें उसकी मौत हो गई। निगड़ी पुलिस मामले ने केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

    पुणे में हफ्ता वसूलने वाला गिरफ्तार

    उधर, माथाडी संगठन के नाम पर एक कंपनी के अधिकारी को धमकाकर 2 लाख 90 हजार का हफ्ता मांगने वाले हमाल पंचायत के पूर्व सदस्य को फिरौती विरोधी दस्ते-2 ने गिरफ्तार किया है। खड़की रेलवे स्टेशन के मालधक्का चौक परिसर में यह कार्रवाई की गई। पप्पू भिवा खरात (36) आरोपी का नाम है। इसकी शिकायत चाकण के निजी कंपनी के अधिकारी ने खडकी पुलिस थाने में की है। दस्ते -2 के पुलिस निरीक्षक बालाजी पांढरे, उपनिरीक्षक मोहनदास जाधव, श्रीकांत चव्हाण, अमोल पिलाने ने यह कार्रवाई की। शिकायत कर्ता लॉजिस्टिक कंपनी में अधिकारी है। संबंधित कंपनी से  रेलवे से आए वस्तु की ढुलाई की जाती थी। खडकी के मालधक्का परिसर में  रेलवे से आए सामग्री को ग्राहक के घर तक पहुंचाया जाता है। उन्होंने 14 पंजीकृत माथाडी कामगारों को यह जिम्मा दिया था। उसके बावजूद खरात ने खुद को हमाल पंचायत का सदस्य बता कर धमकी दी कि यह काम तो वह ही करेगा। नहीं तो काम बंद करो। एट्रॉसिटी का अपराध दाखिल करने की धमकी भी अधिकारी को दी और हफ्ता मांगा। उसने अधिकारी के पास से समय-समय पर कुल २ लाख ९० हजार रुपए वसूले थे। अब उसने प्रति वाहन 50  हजार रुपए का हफ्ता मांगा था।