Chakan Murder

    Loading

    पिंपरी: पुरानी रंजिश (Old Enmity) में पिंपरी-चिंचवड पुलिस (Pimpri-Chinchwad Police) की सीमा में चाकण-रोहकल रोड पर घातक हथियारों से वार कर एक युवक की निर्मम हत्या (Murder) की वारदात उजागर हुई है। इसमें मरने वाले युवक का नाम युसुफ अर्षद काकर (19) है। पुलिस ने मौके पर से दो कोयते को बरामद किया हैं। हत्यारों की तलाश में पुलिस टीमें रवाना की गई हैं।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, युवक युसूफ अपने रिक्शे से चाकन-रोहकल रोड के किनारे जा रहा था। दोपहर में रोहकल स्थित ‘राम लक्ष्मण जूरी’ इलाके में पहुंचने के बाद चाकन के बैलगाड़ी घाट के सामने पहले से घात लगाए बैठे चार-पांच हमलावरों ने काकर का रिक्शा रोका। इसी असमंजस में यह रिक्शा सड़क के किनारे चला गया। 

    युसूफ की मौके पर ही हुई मौत

    हमलावरों को देखकर यूसुफ रिक्शा छोड़कर भाग गया। चार-पांच हमलावरों ने कुछ दूर तक उसका पीछा किया और उसके सिर, गर्दन और हाथों पर कई वार किए। खून से लथपथ युसूफ की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ शव को चाकन ग्रामीण अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मौके से खून से सने दो कोयते बरामद किए हैं।

    कोयते से किया हमलावरों ने हमला

    पिछले साल चाकन बाजार के सामने पीडब्ल्यूडी की खुली जगह में एक हत्या हुई थी। इसमें युसूफ संदिग्ध था। पुलिस को अंदेशा है कि यह हत्या पूर्व में हुई हत्या के कारण हुई है। पुलिस को मौके से मिली जानकारी के अनुसार, युसूफ के रिक्शा में सवार होकर बैठा युवक भी हमलावरों का साथी था। घटनास्थल पर पहुंचने के बाद उसने सबसे पहले हमला किया। इसी दौरान एक कार से आए पांच-छह हमलावरों ने उस पर कोयते से हमला कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युसूफ की मौत की पुष्टि होने के बाद सभी लोग मौके पर ही निकल गए और तितर-बितर हो गए। पुलिस ने मौके से रिक्शे से चप्पल, एक बैग, दो कोयते और मिर्च पाउडर और अन्य चीजें जब्त की हैं। मामले की छानबीन जारी है।