SAMEER
File Photo:ANI

    Loading

    मुंबई: क्रूज़ ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) के बाद से शुरू हुई बयानबाज़ी अब भी सोशल मीडिया पर जारी है। इसको लेकर एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े ने कोर्ट का रुख किया है। ताज़ा मामले में सोशल मीडिया (Social Media) पर जारी बयानबाज़ी को लेकर एनसीबी मुंबई के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े और उनकी पत्नी ने मुंबई के डिंडोशी में सिटी सिविल कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म गूगल, फेसबुक और ट्विटर को उनके खिलाफ अपमानजनक सामग्री प्रदर्शित करने या प्रकाशित करने से रोकने के लिए निर्देश देने की मांग की है।

    एएनआई के अनुसार, समीर वानखेड़े और उनकी पत्नी ने डिंडोशी में सिटी सिविल कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म गूगल, फेसबुक/मेटा और ट्विटर को उनके खिलाफ अपमानजनक सामग्री प्रदर्शित करने या प्रकाशित करने से रोकने के लिए निर्देश देने की मांग की है।

    बता दें कि, मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज़ पर एनसीबी ने पिछले महीने कार्रवाई करते हुए बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। कई दिन जेल में रहने के बाद आर्यन खान को बेल मिलने के बाद रिहाई मिली थी। इस दौरान महाराष्ट्र एनसीपी नेता नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इन में उनकी जाती और सरकारी नौकरी पाने को लेकर सवाल उठाना भी शामिल था। हालांकि समीर वानखेड़े मलिक के तमाम आरोपों को झूठा बताया है।