RAUT
Pic: ANI

    Loading

    मुंबई: एक हजार 34 करोड़ के पात्रा चौल मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने शिवसेना के राज्य सभा सांसद संजय राउत के आवास और ठिकानो पर रेड मारी। सुबह सात बजे से शुरू हुई यह रेड दोपहर चार बजे तक चली। नौ घंटे की पूछताछ के बाद जांच एजेंसी ने संजय राउत को हिरासत में ले लिया है। ईडी की कार्रवाई पर राउत ने शिवसेना को कमजोर करने की साजिश बताई है। उन्होंने कहा कि, मैं झुकूंगा नहीं।”

    गिरफ्तारी के बाद राउत ने ट्वीट किया। शिवसेना संस्थापक दिवंगत बालासाहेब ठाकरे, पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “आप ऊस व्यक्ती को नहीं हरा सकते.. जो कभी  हार नहीं मानता! झुकेंगे नही! जय महाराष्ट्र।”

    शिवसेना को कमजोर करने का प्रयास 

    वहीं ईडी कार्यालय के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए राउत ने कहा कि, लोगों के खिलाफ झूठे आरोप और दस्तावेज तैयार किए जा रहे हैं। यह सब शिवसेना और महाराष्ट्र को कमजोर करने के लिए किया जा रहा है। संजय राउत नहीं झुकेंगे। मैं पार्टी नहीं छोड़ूंगा।”

    मुझपर ठाकरे सरकार गिराने का बनाया गया प्रयास 

    उन्होंने आगे कहा कि, मैंने छह महीने पहले ही राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू को पत्र लिखकर बताया था कि, मुझपर उद्धव ठाकरे सरकार को गिराने का दबाव बनाया जा रहा है। मुझे भाजपा के दो सांसद लगातार धमका रहे थे कि, अगर मैंने ठाकरे सरकार को गिराने में मदद नहीं की तो उन्हें जेल में डाल दिया जाएगा।”