जान से मारने की धमकी मिलने के बाद तिलमिलाए संजय राउत, कहा- शिंदे-फडणवीस सरकार ने ही…

Loading

नई दिल्ली/महाराष्ट्र: हाल ही में आई बड़ी खबर के मुताबिक, सलमान खान के बाद अब ठाकरे गुट के नेता संजय राउत को जान से मारने की धमकी मिली है। जी हां मिली जानकारी के मुताबिक, संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिली है। संजय राउत के मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी का मैसेज आया है। ऐसे में अब महाराष्ट्र ही नहीं बल्कि पुरे देश में हड़कंप मच गया है। इस धमकी के बाद राउत ने पहली बार मीडिया से बात की। इस मौके पर बोलते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस पर गंभीर आरोप लगाए। आइए जानते है उन्होंने क्या कहा… 

संजय राउत का सनसनीखेज आरोप

दरअसल मिली धमकी के बाद संजय राउत ने सरकार पर निशाना साधा है। उनोन्हे इस विषय पर बात करते हुए कहा कि ”पूरी सुरक्षा व्यवस्था देशद्रोही जमात की सुरक्षा के लिए है। महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ गई है। विपक्ष को मिली धमकियों को सरकार गंभीरता से नहीं लेती। मुझे सलमान खान को धमकी मिलने के बाद अब मुझे भी बिश्नोई गैंग से धमकियां मिली हैं। संजय राउत ने धमकी दी है कि सरकार विपक्ष को मारने की साजिश रच रही है।

क्या है पूरा माजरा? 

ऐसे में अब संजय राउत को मिले धमकी भरे मैसेज से हड़कंप मच गया है। राउत के मोबाइल फोन पर यह धमकी भरा मैसेज आया है कि ‘हिंदू विरोधी होने के कारण तुम्हें मार डालेंगे , दिल्ली आने पर तुम्हे एके 47 से उड़ा देंगे, टाइप किया मुसेवाला। लॉरेंस के और से संदेश है…।’ सलमान और तू फिक्स…तैयारी करके रखना…’ ऐसा इस संदेश में कहा गया है। इतना ही नहीं बल्कि इस मैसेज में संजय राउत को गाली भी दी गई है। फ़िलहाल इस घटना से पुरे महाराष्ट्र में फिर एक बाद हड़कपन मच गया है।