Shilpa Shetty
ANI Photo

    मुंबई. पोर्नोग्राफी मामले (Pornography Case) में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच (Mumbai Police Crime Branch) ने कुछ दिन पहले हिरासत में ले लिया है। जिसके बाद शिल्पा शेट्टी सुर्ख़ियों में है। इस बीच शिल्पा शेट्टी ने 29 मीडिया कर्मियों और मीडिया घरानों के खिलाफ एक पोर्नोग्राफी मामले में ‘झूठी रिपोर्टिंग करने और उनकी छवि खराब करने’ के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया है। साथ ही इसके लिए 25 करोड़ रुपए की भरपाई की मांग की है।

    ज्ञात हो कि राज कुंद्रा 19 जुलाई से मुंबई क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में है। उन पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप के जरिए प्रसारित करने का आरोप लगा है। 27 जुलाई को हुई सुनवाई के बाद कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। राज कुंद्रा ने कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की थी, जिसको कोर्ट ने खारिज कर दिया है।

    राज कुंद्रा को जिस दिन से पुलिस ने हिरासत में लिया है उसी दिन से शिल्पा शेट्टी को लेकर मीडिया में खबरें चल रही हैं। शिल्पा ने आरोप लगाया है कि कई मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उनका नाम खराब किया जा रहा है। जिसे लेकर उन्होंने हाई कोर्ट में 29 मीडिया कर्मियों और मीडिया घरानों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

    शिल्पा का आरोप है कि पोर्नोग्राफी केस में बिना जांच किए और वेरिफाई किए उनके नाम को घसीटा गया है, जिसके चलते उन्हें काफी नुकसान हुआ है। शिल्पा ने अपनी याचिका में कुछ मीडिया हाउस से बिना शर्त माफी, सभी झूठे और अपमानजनक कॉन्टेंट को डिलीट करने और 25 करोड़ रुपए भरपाई की बात भी कही है। इस मामले में सुनवाई होगी।