Satyajeet Tambe and Poonam Pandey

Loading

मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) सत्यजीत ताम्बे ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) अपनी मौत की फर्जी खबर फैलाने के लिए मॉडल-अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) के खिलाफ कार्रवाई की शनिवार को मांग की है। निर्दलीय विधान पार्षद ताम्बे ने कहा कि पांडे के खिलाफ मामला दर्ज किया जाना चाहिए ताकि वह उन लोगों के लिए एक उदाहरण बन सकें जो खुद के प्रचार के लिए इस तरह के हथकंडे अपनाते हैं।

सर्विकल कैंसर से पांडे की मृत्यु की खबर आने और सोशल मीडिया पर तीखी बहस छिड़ने के एक दिन बाद 32 वर्षीय अभिनेत्री ने शनिवार को घोषणा की कि वह जीवित है और बीमारी के बारे में “गंभीर जागरूकता” फैलाने के लिए फर्जी खबर प्रकाशित की गई थी।

‘पीटीआई-भाषा’ ने अपनी किसी भी खबर में पांडे के निधन की पुष्टि नहीं की थी। ताम्बे ने एक बयान में कहा, “उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए क्योंकि उन्होंने गलत या भ्रामक जानकारी दी या प्रकाशित कराई।”

ताम्बे ने कहा, “सर्विकल कैंसर से एक प्रभावशाली व्यक्ति/मॉडल की मौत की खबर इस बीमारी के बारे में जागरूकता फैलाने का माध्यम नहीं हो सकती।” उन्होंने कहा कि अभिनेत्री ने जागरूकता बढ़ाने के बजाय कैंसर से पीड़ित लोगों का मजाक बनाया। (एजेंसी)