Dombivali Crime

    Loading

    कल्याण: चाकू (Knife) की नोंक पर रात में राहगीरों को लूटने वाले 6 शातिर अपराधियों को डोंबिवली (Dombivali) की रामनगर पुलिस (Ramnagar Police) ने गिरफ्तार (Arrested) करने में सफलता प्राप्त की है।  उक्त आरोपियों ने डोंबिवली पूर्व में रात को अकेले  घर जा रहे  एक व्यक्ति को चाकू की नोंक से डरा धमकाकर लैपटॉप, मोबाइल औऱ बैग छीना और फरार हो गए थे।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, संतोष कुमार झारखण्डे शर्मा रात को ठाकुरली में 90 फुट की सड़क पर  पैदल घर जा रहे थे। तभी उन्हें चाकू दिखाकर धमकाया गया और 40,410 रुपए का लैपटॉप, मोबाइल और बैग छीन लिया गया।  

    खास बात यह है कि चोरों का पता लगाना पुलिस के लिए मुश्किल था क्योंकि चोरी के दौरान कोई सबूत नहीं था, लेकिन शिकायत मिलने के बाद रामनगर पुलिस ने  डोंबिवली पूर्व के त्रिमूर्ति स्लम इलाके में रहने वाले 20 से 25 साल के आशु दुमदा, कुणाल बोध, विशाल जेठा, सलमान, पुहल, गणेश लोत को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई की जा रही हैं। इस मामले को सहायक पुलिस आयुक्त जे. डी. मोरे के मार्गदर्शन में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षकों सचिन संधभोर, समशेर तड़वी और अन्य पुलिस टीम ने इस मामले को सुलझाया।