Auto rickshaw driver arrested in Bhiwandi by putting the number plate of BMW car

    Loading

    भिवंडी : कोनगांव पुलिस (Kongaon Police) ने ऑटो रिक्शा (Auto Rickshaw) पर फर्जी नंबर (Fake Number) डालकर चलाने वाले ऑटो  रिक्शा (Auto Rickshaw) चालक जितेंद्र सेवालाल पटेल को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है।

    मिली जानकारी के अनुसार 27 मार्च को, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक, कोनगांव पुलिस स्टेशन,  गणपतराव पिंगले को सूचना मिली कि नाशिक-मुंबई हाईवे रोड के क्षेत्र में सिप्ला वेयर हाउस, पिंपलास गांव,  भिवंडी, के पास एक रिक्शा चालक अपनी रिक्शा पर बीएमडब्ल्यू कार का फर्जी नंबर लगाकर आने वाला है। इस सूचना के मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक पिंगले ने पुलिस उप निरीक्षक पराग भट, पुलिस उप निरीक्षक शेरखाने, पुलिस हवलदार  मोरे,  पवार, गोरे,  पाटिल एवं  धवले की टीम को बुला कर उन्हें उचित निर्देश और मार्गदर्शन देकर संदिग्ध रिक्शाचालक को रिक्शा सहित हिरासत में लेकर उचित कार्रवाई करने को कहा। पुलिस टीम ने सिपला वेयरहाउस मुंबई नाशिक हाईवे के पास जाल बिछा कर रखा था, उसी समय पुलिस टीम ने  देखा कि एक व्यक्ति उसके रिक्शा नंबर MH 04-GN 7100 में बैठा है और संदिग्ध रूप से इधर-उधर घूम रहा है।

    जाल बिछाए पुलिस टीम ने संदिग्ध रिक्शा चालक का पीछा किया और उसे हिरासत में लेकर रिक्शे के बारे में पूछा तो उसने कोई संतोषजनक जानकारी नहीं दी, साथ ही रिक्शा के दस्तावेज भी नहीं दिखाए। पुलिस टीम हरकत में आई और उसे जांच के दौरान मोबाइल फोन एप से रिक्शे पर लिखे नंबर के मालिक का नाम और पता मिला। हैरत की बात है कि जो रिक्शा पर नंबर लिखा गया था वह बीएमडब्ल्यू कार का नंबर था, जिसमें कार के मालिक का नाम सोनू हरिओम  निवासी, ठाणे था। उसके बाद में पुलिस ने कार के मालिक सोनू  शर्मा से संपर्क किया और कोनगांव थाने में  बुलाया और इस मामले में पुलिस ने कानूनी कार्रवाई पूरी करते हुए फर्जी ऑटोरिक्शा नंबर के चालक जितेंद, सेवालाल पटेल उम्र (32) फेनागांव, भिवंडी, को गिरफ्तार कर उसके पास से काले पीले रंग की ऑटोरिक्शा बरामद किया, जिसकी कीमत 75 हजार रुपए बताई गई है। आरोपी के गिरफ्तार करने के बाद कोनगांव पुलिस ने आरोपी पटेल के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे कोर्ट में हाजिर किया, जहां कोर्ट ने आरोपी को 30 मार्च 22 तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश जारी किया है।