सड़कों के गड्ढों को पाटने की मांग को लेकर बहुजन समाज पार्टी ने किया आंदोलन

    Loading

    उल्हासनगर : बरसात के कारण उल्हासनगर शहर की अनेक सड़कों (Roads) पर गड्ढे हो गए है, जिससे स्थानीय नागरिकों और वाहन चालको काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। ऊक्त परेशानी का निदान महानगरपालिका प्रशासन (Municipal Administration) द्वारा तत्काल किए जाने की मांग को लेकर बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) के प्रदेश महासचिव प्रशांत इंगले के नेतृत्व में बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आंदोलन (Movement) किया। 

    ऊक्त आंदोलन उल्हासनगर कैम्प नंबर 3 के फालवर लाइन चौक पर किया गया। बहुजन समाज पार्टी नेता प्रशांत इंगले ने आरोप लगाया कि महानगरपालिका में सत्ता का सुख भोग चुकी लगभग सभी प्रमुख राजनीतिक दलों ने शहर के विकास और समस्याओं को हल करने की कोशिश नहीं कि इस कारण शहर के आसपास के अन्य शहरों की तुलना में उल्हासनगर का विकास नहीं हो सका है। इंगले ने स्थानीय पत्रकारों से बातचीत करते हुए आगे कहा कि महानगरपालिका प्रशासन का ठेकेदारों पर अंकुश न होने के कारण सड़कों पर गड्ढे दिखाई दे रहे है। 

    इस आंदोलन में उल्हासनगर विधानसभा मतदारसंघ के प्रभारी रमेश धनवे, दीपक जाधव, शीतल भिसे, आदि उपस्थित थे। आंदोलन के बाद बहुजन समाज पार्टी के ऊक्त पदाधिकरियों ने महानगरपालिका कमिश्नर अजीज शेख से मुलाकात की और ऊक्त समस्या का समाधान किए जाने की मांग को लेकर एक निवेदन पत्र दिया। इंगले ने कहा कि यदि मांग पूरी नहीं हुई, तो बहुजन समाज पार्टी के माध्यम से महानगरपालिका मुख्यालय के सामने जन-आंदोलन किया जाएगा।