ARREST
File Photo

    Loading

    भिवंडी : भिवंडी तालुका पुलिस (Bhiwandi Taluka Police) ने भिवंडी तालुका के ग्रामीण इलाकों में चोरी (Theft) के दो मामलों में दो आरोपी (Two Accused) हीरा राम प्रसाद गौड़ (26) और मोहम्मद हैदर हुसैन शेख (27) को गिरफ्तार (Arrested) कर चोरी में प्रयोग किए गए एक ट्रक सहित 2 लाख 33 हजार रुपए का मुद्दे माल बरामद किया है। 

    मिली जानकारी के अनुसार भिवंडी तालुका के वडघर में रूपेश कृष्णा पाटिल के घर में हुई चोरी में 57 हजार रुपए की नकदी चोरी हो गई, जबकि एक अन्य घटना में नागराज विराजी पटेल के गोदाम में चोरी हुई थी। इस संबंध में भिवंडी तालुका पुलिस स्टेशन में चोरी के दो मामले दर्ज किए गए थे। 

    दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्त में

    पुलिस उपाधीक्षक अजीत आगरकर, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दत्तात्रेय बोराटे के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन कुलकर्णी एवं पुलिस टीम के संजय कोली, कुणाल भामरे, केडी कालधोके, जयवंत मोरे, सुशील पवार, दामोदर पवार, समिंध गोखले ने अपराध क्षेत्र के सीसीटीवी और मोबाइल तकनीकी जांच के आधार पर हीरा राम प्रसाद गौड़ और मोहम्मद हैदर मोहम्मद हुसैन शेख को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद उनके कब्जे से अपराध में प्रयुक्त ट्रक सहित दोनों वारदातों में कुल 2 लाख 33 हजार का सामान जब्त किया गया है। इन दोनों आरोपियों को भिवंडी कोर्ट में पेश किया गया तो कोर्ट इन दोनों को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया है।