Chain Snatching
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    कल्याण : मॉर्निंग वॉक (Morning Walk) के दौरान एक महिला (Woman) के गले से दो बाइक सवारों द्वारा धूम स्टाईल में मंगलसूत्र (Mangalsutra) और चेन (Chain) खींचने की घटना प्रकाश में आई हैं। घटना ठाकुरली 90 फीट रोड पर उस समय हुई जब दो युवकों (Two Youths) ने एक महिला को मॉर्निंग वॉक के दौरान धक्का दिया और उसके गले में मंगलसूत्र और चेन खींच ली और फरार हो गए। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इस मामले में दो अज्ञात चोरों के खिलाफ तिलक नगर पुलिस स्टेशन (Tilak Nagar Police Station) में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी है। 

    मिली जानकारी के अनुसार कल्याण-डोंबिवली को जोड़ने वाली पत्रीपुल-ठाकुर्ली समानांतर सड़क पर सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए भारी भीड़ उमड़ती हैं। इसी मौके का फायदा चेन स्नैचर्स ले रहे हैं। इसी इलाके की रहने वाली एक महिला इसी 90 फुटा सड़क पर मॉर्निंग वॉक कर रही थी। इस दौरान दोपहिया वाहन पर दो युवक महिला का पीछा कर रहे थे। 

    आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज 

    इसी दौरान एक युवक ने बाइक से उतर कर महिला के गले से मंगलसूत्र और चेन खींच ली, दोनों युवक बाइक से फरार हो गए यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इस मामले में तिलक नगर पुलिस स्टेशन में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।