Arrest
File Photo

    Loading

    कल्याण : डोंबिवली (Dombivali) में चोरों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए रामनगर पुलिस (Ramnagar Police) ने 2 किशोर शहर के चोरों (Thieves) को गिरफ्तार (Arrested) कर उनके पास से चोरी के 22 महंगे मोबाइल फोन (Mobile Phone) और दस साइकिल (Cycle) बरामद की हैं आगे की जांच पड़ताल की जा रही हैं। कल्याण पुलिस परिमंडल 3 के सभी आठ पुलिस स्टेशन की सीमा में विशेष जांच दल का गठन किया गया है। ये टीमें दिन रात चोरों की तलाश कर रही हैं और कई वारदातों का पर्दाफाश कर रही हैं। 

    डोंबिवली रामनगर पुलिस ने 2 किशोर चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से 22 महंगे मोबाइल और दस साइकिलें जब्त की हैं। ये दोनों शहर में घूमते थे और मौका पाकर घर के बाहर खड़ी साइकिल और घर की खिड़की में रखे मोबाइल फोन को लेकर रफूचक्कर हो जाते थे। पुलिस गश्त के दौरान 2 को शोरों को साइकिल लेकर जाते समय पुलिस ने उन्हें रोका और उनसे पूछताछ की तो उन्होंने ऊटपटांग जवाब दिया। इस पर पुलिस को शक हुआ और उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की तो कई चोरी की वारदात सुलझ गई। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आरोपियों ने और कितनी साइकिलें और मोबाइल फोन चुराए हैं। 

    विशेष जांच दल गठित

    कल्याण-डोंबिवली क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से चोरी, जबरन चोरी, सेंधमारी, डकैती, वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। जिसको देखते हुए कल्याण जोन 3 के अपर पुलिस आयुक्त दत्तात्रेय शिंदे और पुलिस उपायुक्त सचिन गुंजाल और कल्याण-डोंबिवली के सहायक पुलिस आयुक्त उमेश माने पाटिल और सुनील कुरहाड़े ने एक विशेष टीम का गठन किया और सभी पुलिस स्टेशन को अपराध का जल्द से जल्द पर्दाफाश करने का आदेश दिया। इसी के तहत कल्याण जोन 3 के सभी आठ पुलिस स्टेशन की सीमा में विशेष जांच दल का गठन किया गया। ये टीमें दिन रात चोरों की तलाश में लगी हैं और कई वारदातों का पर्दाफाश कर रही हैं। ऐसा ही एक अपराध डोंबिवली में रामनगर पुलिस ने उजागर किया है। 

    पुलिस आगे की जांच कर रही 

    पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि हिरासत में लिए गए दोनों किशोर शहर में मौज-मस्ती के लिए घूमते थे और घर के बाहर रखी साइकिल और खिड़की में रखे मोबाइल फोन लेकर भाग जाते थे। पुलिस ने दोनों के पास से 22 महंगे मोबाइल फोन और 10 साइकिलें बरामद की हैं। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इन दोनों ने और कितनी चोरी की है।