File Photo
File Photo

    Loading

    भिवंडी: शांति नगर पुलिस स्टेशन (Shanti Nagar Police Station) क्षेत्र भादवड़ गांव में मॉर्निंग वॉक (Morning Walk) को गई एक महिला के गले से घूम स्टाइल (Dhoom Style) में अज्ञात मोटरसाइकिल सवार ने सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। चेन स्नेचिंग (Chain Snatching) की बढ़ती घटनाओं से महिलाओं में सुरक्षा को लेकर भारी भय व्याप्त है। शांति नगर पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात मोटरसाइकिल सवार के खिलाफ चोरी और लूट का मामला दर्ज कर किया है।

    पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, ब्यूटी पार्लर का व्यवसाय करने वाली शोभना यशवंत पाटिल (22) सुबह 5 बजे भादवड़ के सार्वजनिक रोड पर मॉर्निंग वाक कर रही थी। इसी दरमियान लाल कलर की मोटरसाइकिल पर सवार बदमाश ने इसके गले से 90 हजार रुपए कीमत की सोने की चेन खींच कर भाग गया। पीड़िता ने शांति नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है।

    बाइक चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

    वहीं, शहर में हो रही वाहन चोरी की निरंतर घटनाओं की रोकथाम के लिए भिवंडी पुलिस उपायुक्त नवनाथ ढवले और सहायक पुलिस आयुक्त (पूर्व विभाग) किशोर खैरनार ने पुलिस  पुलिस की गश्त बढ़ाने और नाकाबंदी कर बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कड़क आदेश जारी किया है। इसी क्रम में कोनगांव पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेन्द्र पवार के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक किरणकुमार वाघ, अभिजीत पाटिल की टीम ने वासुदेव पाटिल नगर, कोनगांव परिसर से ईरानी बस्ती, पिरानी पाडा निवासी आन अली सर्फराज जाफरी (22) नामक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया। उसके पास मौजूद मोटरसाइकिल के बारे में पूछने पर मोटरसाइकिल चोरी के होने का खुलासा हुआ और अधिक पूछताछ करने पर उसके पास से चोरी की दो और मोटरसाइकिल कुल 95 हजार रुपए का मुद्देमाल पुलिस ने बरामद किया। बरामद हुई मोटरसाइकिलें कोनगांव पुलिस हद से चोरी की गई थी।