Citizen upset due to bad road in front of Metro Mall in Kalyan

    Loading

    कल्याण. कल्याण पूर्व (Kalyan East) मेट्रो मॉल (Metro Mall) के सामने बदहाल सड़क से नागरिकों को आवागमन में भारी परेशानी उठानी पड़ रही है। यह पता नहीं चलता कि सड़क (Road) पर गड्ढे (Pits) हैं, या गड्ढों में सड़क है । आए दिन वाहन चालक खासकर दुपहिया वाहन चालक महिला-बच्चे दुर्घटना का शिकार होते रहते हैं, फिर भी प्रशासन कुंभकर्णी नींद में सो रहा हैं। लोगों को अपने हाल पर छोड़ दिया हैं। स्थानीय नागरिकों ने संबंधित विभाग के अधिकारियों से शिकायत की है मगर अभी तक कोई सुनवाई नहीं हो रही जिससे लोग आक्रोशित हैं।

    गौरतलब है कि कल्याण पूर्व में वैसे तो कई सड़कों हाजी मलंग रोड, सौ फुट रोड, 90 फुट रोड, कल्याण-शील रोड पर गड्ढों की भरमार है, लेकिन सबसे बुरा हाल कल्याण मेट्रो मॉल के सामने सड़क पर हुए बड़े-बड़े गड्ढों और उक्त गड्ढों में भरे बारिश के पानी से नागरिकों के लिए परेशानी का सबब हो गया हैं और आते-जाते लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं।

    लोगों में है प्रशासन के खिलाफ नाराजगी

    मेट्रो मॉल के पीछे बने 23 मंजिला  टॉवर में रहने वाले विनय राजू दुबे, मुन्ना सिंह और रवि देवले ने प्रशासन से नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि अपने कॉप्लेक्स से बाहर सड़क पर आते ही सड़क की हालत देख प्रशासन पर भारी गुस्सा आता है। सभी तरह के टैक्स भरने  के बाद भी सुविधाओं के अभाव में जीना पड़ रहा है। यहां पर  गांव खेड़ा से भी सड़कें बदतर है। पता नही चलता कि सड़कों में गड्ढे हैं कि गड्ढों में सड़क है। बच्चे-बुजुर्ग,महिलाओं को आए दिन दुर्घटना का शिकार होना पड़ता है। प्रशासन से शिकायत करने के बाद भी अधिकारी कुंभकर्णी नींद में सो रहे है। कोई सुनवाई नहीं होती है। बारिश का पानी भरने से सड़क तालाब में परिवर्तित हो गई है। गौरतलब है कि डोंबिवली पूर्व पश्चिम को जोड़ने वाले नवनिर्मित कोपर ब्रिज के उद्घाटन के दूसरे दिन ही उक्त पुल पर हुए गड्ढे और उसका वीडियो वायरल होने से केडीएमसी प्रशासन की कड़ी आलोचना हुई थी। केडीएमसी प्रशासन को एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर सफाई देनी पड़ी थी।