Thane Crime
File Photo

    Loading

    भिवंडी: कामतघर परिसर में शराब के नशे में भतीजे (Nephew) द्वारा सगे चाचा (Uncle) पर चाकू (Knife) से हमला करने की घटना घटित हुई है। चाचा ने शराबी भतीजे के खिलाफ भिवंडी शहर पुलिस स्टेशन (Bhiwandi City Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस (Police) ने भतीजे के विरुद्ध भादंवि की धारा 324,323,504 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

    पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार, कामतघर, हनुमान नगर परिसर में राजूसिंह तेजांसिह टाक (56) का मटन बिक्री की दुकान है। मध्य रात्रि के दरमियान राजूसिंह तेजांसिह टाक का भतीजा भूशीसिंह उर्फ दिपक चोनासिंह टाक (37) शराब की नशे में आया और कहने लगा कि तुम सब संपत्ति मेरे नाम करों और तुम यहां से गांव चले जावो।

    फरार आरोपी की पुलिस कर रही तलाश

    भतीजे की बेतुकी बात सुनकर चाचा राजू सिंह ने कहा कि मेरी तबियत ठीक नहीं है। तुम शराब के नशे में हो, कल आओ बात करते है, जिससे नाराज होकर भूशीसिंह उर्फ दिपक चोनासिंह टाक ने अपने चाचा को गालीगलौज देते हुए मारपीट करने लगा। नशे की हालत में ही भतीजे ने चाकू से अपने चाचा पर हमला कर दिया जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हुआ है। घटना के बाद के बाद शराबी भतीजा फरार हो गया जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। घायल चाचा को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया है। भिवंडी पुलिस ने मामला दज कर लिया है और फरार भतीजे को गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है। पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी भतीजे को जल्द पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।