Fire in Grocery Store Mumbai
मुंबई में आग (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Loading

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे (Thane Fire News) जिले में शुक्रवार तड़के पांच मंजिला एक इमारत में आग लग जाने के बाद कुल 350 लोगों को इमारत से सुरक्षित बाहर निकाला गया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि मुंब्रा के शिवाजी नगर इलाके में स्थित अमन हाइट्स इमारत के विद्युत कक्ष में आग लगी। उन्होंने बताया कि इस दौरान किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

ठाणे नगर निगम के आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख यासीन तड़वी ने कहा कि विद्युत कक्ष में रात करीब डेढ़ बजे आग लगी थी, जिससे बिजली के 109 मीटर नष्ट हो गए। उन्होंने बताया कि रात के ढाई बजे तक आग पर काबू पा लिया गया था।

बिजली के उपकरणों में आग लगने के कारण पूरी इमारत में घना काला धुंआ छा गया, जिससे घबराकर लोग अपने घरों से बाहर की ओर भागे। तड़वी ने कहा कि इमारत से कुल 350 निवासियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है।

उन्होंने बताया कि निवासी करीब दो घंटे बाद अपने-अपने फ्लैट में लौटे। तड़वी ने बताया कि एहतियात के तौर पर इमारत में बिजली की आपूर्ति रोक दी गई है और दिन के दौरान बिजली बहाल की जा सकती है। उन्होंने कहा कि आग लगने के सटीक कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है। 

(एजेंसी)