Murder
File Photo

Loading

अंबरनाथ: विवाह के 12 साल बाद भी संतान नहीं होने पर अंबरनाथ में रहने वाले एक पति (Husband) ने अपनी पत्नी (Wife) की पत्थर मारकर हत्या (Murder) कर दी। आयुध निर्माणी आवासीय कॉलोनी (Ordnance Factory Residential Colony ) में यह घटना होने से संपूर्ण कॉलोनी में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, रोनितराज मंडल (37) पत्नी नीतू कुमारी मंडल (30) के साथ अंबरनाथ स्थित आयुध निर्माणी की आवासीय कॉलोनी में रहता था। मूल रूप से बिहार के रहने वाले इन दोनों की 2011 में शादी हुई थी, लेकिन शादी को 12 साल होने के बाद भी इनके संतान नहीं हुई। इससे पति नाराज रहता था।

पत्नी के चरित्र पर करता था संदेह

बताया जा रहा है कि बच्चे के लिए नीतू कुमारी का आईवीएफ इलाज भी चल रहा था। कहा यह भी जा रहा है कि रोनितराज अपनी पत्नी के चरित्र पर भी शक करता था और हमेशा इसी वजह से दोनों पति-पत्नी में विवाद होता था। घटना के दिन भी दोनों में विवाद हो गया। रोनितराज ने गुस्से में किसी भारी वस्तु से सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी। पुलिस को रोनितराज की बातों पर संदेह हुआ, इसलिए उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने असलियत उगल दी। अंबरनाथ के प्रभारी सहायक पुलिस आयुक्त मोतीचंद राठौड़ ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।