बैलगाड़ी दौड़ फायरिंग मामले में पनवेल के गोल्डन मैन समेत 32 लोगों पर गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज

    Loading

    अंबरनाथ : रविवार की शाम को अंबरनाथ (Ambernath) में हुई हवाई फायरिंग (Firing) में गिरफ्तार तीनों आरोपियों को सोमवार को उल्हासनगर स्थित चौपड़ा कोर्ट (Chopda Court) में हाजिर किया गया। जहां पुलिस के आग्रह पर न्यायधीश ने सभी आरोपियों को 8 दिन के पुलिस रिमांड (Police Remand) पर रखने के आदेश दिए है। आरोपियों में पनवेल के गोल्डन मैन पंढरी फड़के (Golden Man Pandhari Phadke) और केडीएमसी (KDMC) के पूर्व नगरसेवक कुणाल पाटिल (Former Corporator Kunal Patil) और उनके दो सगे भाइयों सहित कुल 32 लोगों के खिलाफ अपराध पंजीकृत (Crime Registered) किया गया है।  

    शिकायतकर्ता कल्याण के आडिवली गांव राहुल पाटिल ने घटना वाले दिन स्थानीय शिवाजीनगर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि राजनीतिक प्रतिद्वंदिता  के कारण केडीएमसी के पूर्व नगरसेवक कुणाल पाटिल मेरी हत्या करवाना चाहता है। इसके पीछे कारण यह है ताकि में उनके खिलाफ चुनाव नहीं लड़ सकू। अंबरनाथ ओधोगिक क्षेत्र में घटना के दौरान तकरीबन 15 से 20 राउंड गोली चलने की बात पुलिस ने दर्ज की है। 

    इतने लोगों पर 307 और अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया

    इस गोलीबारी में रिवाल्वर, पिस्टल, सिंगल और डबल बोर बंदूक का इस्तेमाल किए जाने का उल्लेख एफआईआर में समावेश किया गया है। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अशोक भगत इस पूरे मामले की जांच कर रहे है। इस घटना का मजेदार पहलू यह है कि दर्जनों गोली चलने के बाद कोई हताहत नहीं हुआ और घटना के बाद पुलिस ने राहुल पाटिल के कहने पर केडीएमसी के पूर्व नगरसेवक कुणाल पाटिल और उनके दो सगे भाइयों, पनवेल के गोल्डन मैन पंढरी फड़के सहित कुल 32 के खिलाफ नामजद और अन्य 10 से 15 लोगों के खिलाफ 307 और अन्य धाराओं के तहत मामला रजिस्टर्ड किया गया है।