KDMC bulldozer on encroachment on sidewalks in Kalyan

    कल्याण: कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका (केडीएमसी) क्षेत्र में विभिन्न सड़कों के किनारे और फुटपाथों पर किए गए अतिक्रमणों पर केडीएमसी (KDMC) का बुलडोजर (Bulldozer) चला है। नागरिकों को फुटपाथ पर चलने में सुविधा के लिए केडीएमसी कमिश्नर डॉ. विजय सूर्यवंशी (KDMC Commissioner Dr. Vijay Suryavanshi) द्वारा  दिए गए निर्देशों के अनुसार सहायक आयुक्त सुधीर मोकल द्वारा कल्याण पश्चिम में छतरी बंगले से संदीप होटल तक सड़क चौड़ीकरण में बाधा डालने वाली 11 कबाड़ की दुकानों को हटाने के साथ ही कल्याण बस डिपो के सामने 2 ठेले और 3 शेडों को  2 जेसीबी की मदद से हटाने की कार्रवाई की गई।

    इसी तरह कल्याण पूर्व में महानगरपालिका के जे वार्ड में सहायक आयुक्त हेमा मुंबरकर द्वारा विभाग के कर्मचारियों की मदद से कल्याण पूर्व परिसर के कचौर में कब्रिस्तान के लिए आरक्षित भूमि पर  बने 3 शेड और 5 नवनिर्मित झोपड़ियों को कार्रवाई कर हटा दिया गया।

    इसी तरह, कल्याण पूर्व के ड वार्ड में भी सहायक  आयुक्त सविता हिले द्वारा अतिक्रमण विभाग के कर्मचारियों की मदद से कल्याण पूर्वी चक्की नाका, कैलाश नगर, शंकर पावशे रोड के फुटपाथों पर दुकानदारों द्वारा बनाए गए 2 शेड को हटाने की कार्रवाई की गई।