जानें क्यों सुषमा अंधारे ने की विनायक डायरे के परिवार से मुलाकात, पढ़ें पूरी खबर

Loading

कल्याण : शीतल म्हात्रे वीडियो वायरल (Sheetal Mhatre Video Viral) मामले में दहिसर पुलिस (Dahisar Police) ने कल्याण (Kalyan) में उद्धव बालासाहेब ठाकरे गुट (Uddhav Balasaheb Thackeray Group) के विनायक डायरे (Vinayak Dire) को हिरासत (Custody) में लेने के बाद शिंदे गुट के तीन सदस्यों ने डायरे के परिवार को जान से मारने की धमकी दी। शिवसेना नेता अंधारे ने डायरे के परिवार से इस बात को लेकर मुलाकात की कि जब डायरे के परिवार ने कोलसेवाडी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं की। शीतल म्हात्रे मामले में एसआईटी जांच की मांग की गई है। उन्हें जांच जरूर करानी चाहिए कि दूध का दूध, पानी का पानी हो जाए। हाई कोर्ट की निगरानी में जांच हो, एसआईटी की नियुक्ति करते समय यह ध्यान रखना चाहिए। पुलिस भी तुम्हारा, लोग भी तुम्हारा और फैसला भी तुम्हारा ये बात नहीं चलेगी। शिवसेना नेता सुषमा अंधारे ने मांग की है कि इस मामले में उच्च न्यायालय के अधिकार क्षेत्र में उनकी निगरानी में एक एसआईटी होनी चाहिए। 

हम गलत काम का समर्थन नहीं करते हैं। इस तरह की घटना को बहाना बनाकर हमारे कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की जा रही है। प्रकाश सुर्वे इस मामले में क्यों कुछ नहीं कहते हैं। उनसे बोलने की अपेक्षा की जाती है क्योंकि उनकी बहन शीतल म्हात्रे उन्हें भाई मानती हैं। एक भाई को तब सामने आना चाहिए जब उसकी बहन पर गंदी बातें करने का आरोप लगाया जाए। बोलना चाहिए लेकिन इस बार उन्होंने पूछा कि वे बात क्यों नहीं कर रहे हैं। ऐसा सवाल उन्होंने उठाया। 

वीडियो अपलोड करने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए

अंधारे ने इस मामले में तीन मांगें रखी हैं, जो प्रकाश सुर्वे के बेटे के अकाउंट से लाइव हुआ। इसे हटा दिया गया था। इसे साइबर द्वारा पुनर्प्राप्त किया जाना चाहिए। अगर वीडियो से छेड़छाड़ की गई है तो असली वीडियो दिखाया जाना चाहिए। वीडियो अपलोड करने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।   साथ ही डायरे फैमिली की सुरक्षा की जाए। अगर सत्ता आपके हाथ में है तो कुछ नहीं किया जा सकता। गृह मंत्री को गंभीरता से सोचना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि गृह मंत्री किसी पार्टी के नहीं बल्कि महाराष्ट्र के हैं। 

ये पदाधिकारी रहे मौजूद 

जब अंधारे से शीतल म्हात्रे को फॉलो किए जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसका मतलब है कि गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस अप्रभावी हो रहे हैं।   अगर इतनी बड़ी चर्चा में रहे किसी शख्स का पीछा किया जा रहा है तो गृह मंत्रालय बुरी तरह फेल हुआ है। इस पर मुख्यमंत्री द्वारा फडणवीस से गृह मंत्री का पद वापस ले लिया जाना चाहिए। इस अवसर पर शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे पार्टी के शहर प्रमुख शरद पाटिल, उप जिला प्रमुख हर्षवर्धन पलांडे, महिला अघाड़ी प्रमुख विजया पोटे, उप शहर प्रमुख हेमंत चौधरी, किरण निचल, गणपत गुघे सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।