KNIFE
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

ठाणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) में एक हिंसक घटना का मामला सामने आया है।  जानकारी के अनुसार ठाणे के डोंबिवली (Dombivali) में कुछ बदमाशों ने बार के मालिक पर हमला कर दिया। जिसके बाद बार मालिक गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ उसकी हालत नाज्जुक बताई जा रही है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार ठाणे के डोंबिवली में बीयर नहीं देने पर एक बार के मालिक जिसका नाम सुधाकर मधुकर शेट्टी बताया जा रहा है, पर चार लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। पीड़ित का इलाज चल रहा है। आरोपी सिद्धार्थ बालाजी भालेराव और उसके साथियों के खिलाफ आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज। फ़िलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

बताया जा रहा है कि बार मालिक से बियर को लेकर पहले कहा सुनी हुई। बाद में विवाद इतना बढ़ गया कि चार लोगों ने बार मालिक पर जानलेवा हमला कर दिया।  बदमशों ने चाक़ू से बार मालिक पर हमला कर दिया। और मौके से प्राफ हो गए। किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी , जानकारी मिलती ही पुलिस मौके पर पहुँच  घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।