फाइल फोटो
फाइल फोटो

Loading

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे (Thane Crime) में पत्नी और दो बच्चों की कथित तौर पर क्रिकेट बैट से हत्या करके भागे व्यक्ति को हरियाणा (Haryana) के हिसार से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना के दो दिन बाद यह सफलता मिली है। आरोपी की पहचान अमित भागड़ी के रूप में हुई है।

आरोप है कि उसने 21 दिसंबर को कासारवडवली इलाके के चॉल में स्थित अपने कमरे में घटना को अंजाम दिया और शहर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान भागड़ी की पत्नी भावना भागड़ी, बेटे अंकुश (8) और बेटी खुशी (6) के रूप में की गई है। डीसीपी (अपराध) शिवराज पाटिल ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘शव कासारवडवली पुलिस स्टेशन की सीमा के अंतर्गत चॉल के एक कमरे में मिले। आरोपी ने क्रिकेट बैट से तीनों की हत्या कर दी थी।”

उन्होंने बताया कि हत्या का मामला दर्ज करने के बाद अपराध शाखा इकाई ने अमित भागड़ी की तलाश शुरू की और दो टीमें गठित कीं। पाटिल ने कहा कि टीम ने सीसीटीवी फुटेज सहित कई सुरागों पर काम किया और तकनीकी विश्लेषण किया।

पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी भागड़ी अपने गृहनगर हिसार भाग गया है। पुलिस अधिकारी हिसार पहुंचे और शुक्रवार को उसे पकड़ लिया। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि घरेलू कलह के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है। (एजेंसी)