Nomination letter filled for transport committee election in Ulhasnagar Municipal Corporation, election process will be held on December 14

    Loading

    उल्हासनगर : उल्हासनगर महानगरपालिका (Ulhasnagar Municipal Corporation) की परिवहन समिति (Transport Committee) में 6 सीटों के लिए 8 सदस्यों द्वारा नामांकन दाखिल करने से चुनाव होने की संभावना दिखाई है। शिवसेना (Shiv Sena) से 3, भाजपा (BJP) और आरपीआई से 3, साई पार्टी से 1 और एनसीपी (NCP) से 1 ने पर्चे दाखिल किए।

    शिवसेना के राजकुमार मुरली सिंह, दत्तू पोलके, वर्षा दिनेश आहूजा, भाजपा के बच्चन महेश  तोमर, कांतिलाल कांबले और संतोष पांडेय का कार्यकाल नवंबर में समाप्त हो गया है। इन सदस्यों की जगह नए सदस्यों को नियुक्त किए जाने के लिए यह चुनाव है इच्छुकों ने अपने नामांकन वरिष्ठों की मौजुदगी में महानगरपालिका सचिव के समक्ष  जमा किया। 

    शिवसेना से परमानंद गेरेजा, भूपेंद्र सालवी, राजू घड़ियाली, भाजपा से सुभाष तनवड़े, दिनेश पंजाबी, आरपीआई (आठवले) से नीलेश माने, साई पार्टी से कांतिलाल कांबले और एनसीपी से निर्मल धामेजा ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। 

    भाजपा के उम्मीदवारों का नामांकन भरते समय भाजपा के जिला अध्यक्ष जमनु पुरसवानी, उप महापौर भगवान भालेराव, नगरसेवक शेरी लुंड  आदि उपस्थित थे। वहीं एनसीपी प्रत्याशी के समर्थन में एनसीपी के मनोज लासी, कमलेश निकम, शिवाजी रगड़े, इत्यादि मौजूद रहे। 6 सीटों के लिए आठ उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया है। महानगरपालिका की सचिव प्राजक्ता कुलकर्णी ने बताया कि गुरुवार को आवेदनों की स्क्रूटनी थी और शुक्रवार को नामांकन वापस लेने का आखिरी दिन है और 14 दिसंबर को चुनाव प्रक्रिया होगी।