Panvel Crime

    Loading

    नवी मुंबई: मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे (Mumbai-Pune Expressway) से ठाणे से पुणे (Thane to Pune) की ओर जाने वाले एक कार चालक के साथ मारपीट और लूटपाट की घटना को छह लुटेरों के एक गैंग ने अंजाम दिया था, जिन्हें पनवेल तालुका पुलिस (Panvel Taluka Police) ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में सफलता पाई। पुलिस ने इनके पास से कार समेत कुल 8 लाख 17 हजार रुपए का माल जब्त किया है। कोर्ट के आदेश पर इन सभी आरोपियों को पुलिस की हिरासत (Police Custody) में रखा गया है।

    पनवेल तालुका पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अनिल पाटिल के अनुसार, उक्त मामले में राजू अप्पा पुकाले, प्रमोद कोकरे, मायाप्पा वलकुंडे, किरण सरगर, अशोक पाटिल, संदीप कोकरे को गिरफ्तार किया गया है। पाटिल ने बताया कि इन आरोपियों ने ठाणे से पुणे की ओर कार से जा रहे आजिनाथ राख नामक व्यक्ति की कार को भाताण सुरंग के पास रोककर मारपीट और लूट की घटना को अंजाम दिया था। राख के पास 1 लाख 97 हजार रुपए और मोबाइल सहित 2 लाख 17 हजार रुपए का सामान लूटकर फरार हो गए थे। जिसकी शिकायत राख ने पुलिस में दर्ज कराई थी।

    सीसीटीवी में नजर आई लुटेरों की कार

    वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक पाटिल के अनुसार, लुट की उक्त घटना को अंजाम देने वाले लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस की अलग-अलग टीम बनाई गई थी। घटना स्थल के पास लगे सभी सीसीटीवी के फुटेज चेक किए। जिसमें से एक फुटेज में सफेद रंग की कार फरियादी की कार के पीछे चलते हुए नजर आई। जिसके नंबर के आधार पर उक्त सभी आरोपियों का सुराग लगाकर गिरफ्तार किया गया। इन आरोपियों ने इसके पहले इस तरह की कितनी वारदातों को अंजाम दिया है, इसके बारे में पूछताछ जारी है।