murder

    Loading

    कल्याण : कल्याण के गौरीपाड़ा स्थित सुंदर रेजीडेंसी भवन (Sundar Residency Building) की छत पर मां के सहेली द्वारा स्कूल से अपहरण कर 7 वर्षीय बालक (7-Year-Old Boy) की हत्या (Murder) कर घर की छत पर बने पानी के टैंक (Water Tanks) में फेंक देने की सनसखेज घटना प्रकाश में आई हैं। खड़कपाड़ा पुलिस (Khadakpada Police) ने मामला दर्ज कर आरोपी नितिन कांबले को हिरासत में ले लिया है और बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक बच्चे का नाम प्रणव भोसले बताया गया है। 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गौरीपाड़ा में सुंदर रेजीडेंसी बिल्डिंग के बी विंग में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करने वाले नितिन कांबले की प्रणव भोसले की मां से दोस्ती थी, लेकिन पिछले कुछ दिनों से उन दोनों के  बीच अनबन चल रही थी। मंगलवार की सुबह नितिन द्वारा स्कूल से निकलने के बाद प्रणव को स्कूल के गेट से ही अपनी हिरासत में ले लिया था और उसके बाद उसने रात करीब 1 बजे प्रणव की गला दबा कर हत्या कर दी और फिर उसके शव को सुंदर रेजीडेंसी भवन की छत पर ले जाकर पानी की टंकी में फेंक दिया। 

    पुलिस जांच कर रही है 

    इसके बाद उसने अपनी करतूत छिपाने के लिए फेसबुक पर सुसाइड नोट लिखा, इसमें कविता ने उससे 50 हजार रुपए ले लिए और बार-बार मांग करने पर भी रुपए नहीं लौटाए और कहा कि प्रणव की मां द्वारा अपमान किए जाने के कारण वह आत्महत्या कर रहा है। जब महिला का बेटा स्कूल से घर नहीं लौटा तो डरी सहमी मां तुरंत पुलिस के पास दौड़ी और रिपोर्ट दी कि नितिन कांबले ने उसके बेटे का अपहरण कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने फौरन जांच सुरु की और बच्चे के शव को अपने कब्जे में ले लिया पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आरोपी ने पैसे के विवाद के चलते लड़के की हत्या की या फिर कोई और वजह थी।